नए ट्रैफिक नियम के बाद जनता लगी पुलिस के पीछे, बिना हेलमेट बाइक चला रहे पुलिसकर्मी का वीडियो किया वायरल

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: September 12, 2019, 3:01 PM IST
नए ट्रैफिक नियम के बाद जनता लगी पुलिस के पीछे, बिना हेलमेट बाइक चला रहे पुलिसकर्मी का वीडियो किया वायरल
बिना हेलमेट बाइक चलाता पुलिसकर्मी

शहर के एक जागरूक व्यक्ति ने पुलिस कर्मचारी की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

  • Share this:
फतेहाबाद. नए ट्रैफिक नियम (Traffic Rules) लागू होने के बाद पुलिस (Police) प्रशासन आम जनता के धड़ाधड़ भारी भरकम चालान काट रही है, लेकिन लगता है कि पुलिस ही इन नियमों को भूल गई है. फतेहाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया, जब बिना हेलमेट के एक पुलिस कर्मचारी का वीडियो एक जागरूक व्यक्ति ने लेकर वायरल कर दिया.

इसके बाद ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई और पुलिस कर्मचारी को 1 हजार रुपये का पोस्टल चालान भेजा है. अब आगे भी यह देखना होगा कि क्या पुलिस अधीक्षक अपने मुलाजिमों को नियमों का पाठ पढ़ाएंगे अथवा बेखौफ पुलिस कर्मचारी यूं ही ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाएंगे.

पुलिस कर्मी ने उड़ाई नियमो की धज्जियां

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 1 सितंबर से लागू हुए नए ट्रैफिक नियमों के बाद आम जनता के जिस प्रकार से चालान काटे जा रहे हैं, उससे जनता काफी परेशान है. हालांकि पुलिस प्रशासन इस बात के बड़े बड़े दावे कर रही है कि वह लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करती है. लेकिन पुलिस के यह दावे उस समय गोल हो गए, जब एक पुलिस कर्मचारी फतेहाबाद शहर में सरेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाता हुआ घूम रहा था.



एक हजार रुपये का चालान भेजा

लेकिन पुलिस के अन्य कर्मचारी इसे अनदेखा करते देखे गए. शहर के एक जागरूक व्यक्ति ने उक्त पुलिस कर्मचारी की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस भी हरकत में आ गई और पुलिस कर्मचारी के बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस कर्मचारी के पास बिना हेलमेट का 1 हजार का पोस्टल चालान भेजा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 1:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...