VIRAL VIDEO! न स्टंट, न सर्कस! फतेहाबाद में युवा ऐसे उड़ा रहे ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां

वीडियो जब वायरल हुआ और ट्रेफिक विभाग के पास पहुंचा तो ट्रैफिक अधिकारी अब बाइक और बाइक चालक की पहचान में जुट गए हैं ताकि उन पर कार्रवाई की जा सके.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 12, 2019, 3:22 PM IST
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 12, 2019, 3:22 PM IST
बाइक पर स्टंटबाजी आपने बड़ी स्क्रीन या फिर सर्कस में देखी होंगी, ऐसी ही कुछ तस्वीरें फतेहाबाद शहर की सड़कों पर देखने को मिल रही हैं. इन स्टंट को देख जहां एक तरफ लोग हैरत में पड़ जाते हैं तो वहीं कुछ लोग युवाओं के इस दुसहास को बेवकूफी बता रहे हैं. दरअसल मामला फतेहाबाद के बीघड़ रोड़ इलाके का है जहां दो युवा एक बाइक पर खतरनाक तरीके से स्टंटबाजी कर रहे है. उनकी इस स्टंटबाजी का वीडियो किसी ने रिकार्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो जब वायरल हुआ और ट्रेफिक विभाग के पास पहुंचा तो ट्रैफिक अधिकारी अब बाइक और बाइक चालक की पहचान में जुट गए हैं ताकि उन पर कार्रवाई की जा सके. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार एक युवक बाइक चला रहे दूसरे युवक के कंधों पर सवार होकर काफी दूर तक स्टंट दिखाते हुए जाता है. अपनी और सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की जान की परवाह किए बिना किस प्रकार ये युवा स्टंट दिखा रहे हैं.



ये युवा फतेहाबाद शहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. साथ ही वीडियो में जो बाइक दिखाई दे रहा है उस पर नंबर प्लेट भी नहीं है. इस मामले में ट्रेफिक इंचार्ज रामधन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने वीडियो देखा हैं. वीडियो के आधार पर बाइक सवार युवकों की तालाश कर रहे हैं और इनके विरूद्ध डेंटरड्राईविंग के तहत कार्रवाई कर चालान काटा जाएगा.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: बीजेपी की इस समीक्षा के बाद हरियाणा के दो जाट नेताओं के लिए बढ़ी चुनौती!

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार में किसानों के अच्छे दिन, अब और आसान होगी खेती! 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...