Home /News /haryana /

कुत्ते के डर से बिजली के खंभे पर चढ़ गया बिल्ली का बच्चा, फिर क्या हुआ? देखें Video

कुत्ते के डर से बिजली के खंभे पर चढ़ गया बिल्ली का बच्चा, फिर क्या हुआ? देखें Video

बिल्ली का बच्चा हाईटेंशन तार पर चढ़ गया

बिल्ली का बच्चा हाईटेंशन तार पर चढ़ गया

Cat Rescue in Fatehabad: हरियाणा के फतेहाबाद जिले में बिल्ली का बच्चा हाईटेंशन तार पर चढ़ गया. लोगों ने बिल्ली के बच्चे को खतरे में देखा तो तुरंत इसकी सूचना फतेहाबाद दमकल विभाग को दी. सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची.

फतेहाबाद. विदेशों में अक्सर देखा जाता है कि मानवता के नाते लोग छोटे से छोटे पशु पक्षियों को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ते, ऐसा ही नजारा हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के मिनी बाइपास पर देखा गया. जहां कुत्ते से बचने के लिए बिल्ली का बच्चा (Kitten) हाईटेंशन तार पर चढ़ गया. लोगों ने बिल्ली के बच्चे को खतरे में देखा तो तुरंत इसकी सूचना फतेहाबाद दमकल विभाग को दी.

सूचना पाकर दमकल विभाग के फायर ऑफिसर सतबीर सहारण अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और करीब 50 फुट उंचे इस खंभे पर अपनी जान जोखिम में डालकर बिल्ली के बच्चे का रेस्कयू किया. यह बच्चा काफी घबराया हुआ था और हाई टेंशन तारों के बिल्कुल नीचे बैठा था.

फायर ऑफिसर सतबीर सहारण ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि बिल्ली का एक बच्चा डर के मारे खंभे पर चढ़ गया है. सूचना पाते ही उन्होंने पहले बिजली निगम के संपर्क करके हाईटेंशन तार से गुजर रही बिजली को बंद करवाया. इसके बाद दमकल विभाग की लेडर से उन्होंने बिल्ली के बच्चे को खंभे से उतारा.

वहीं बिल्ली के बच्चे के रेस्क्यू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दमकल विभाग की टीम सीढ़ी लगाकर ऊपर चढ़ते हैं. वहीं खंभे पर चढ़े बिल्ली के बच्चे को नीचे उतारा जाता है.

Tags: Cat Rescue, Cats

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर