VIRAL VIDEO: 'मर जाएंगे या मार देंगे, लेकिन कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल नहीं देंगे'
Fatehabad News in Hindi

VIRAL VIDEO: 'मर जाएंगे या मार देंगे, लेकिन कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल नहीं देंगे'
हरियाणा के फतेहाबाद में मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बेटे का सैंपल लेने टीम पहुंची थी. (फाइल फोटो)

हरियाणा (Hariyana) के फतेहाबाद में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण की जांच के लिए गई टीम को सैंपल देने से मना करने व उनके साथ बहस करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा (Hariyana) के फ़तेहाबाद (Fatehabad) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण की जांच करने के लिए सैंपल कलेक्शन में परेशानी का मामला सामने अया है. डिप्टी सीएमओ से एक व्यक्ति बोला कि मर जाएंगे या मार देंगे, लेकिन कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल नहीं देंगे. इस घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जो वायरल भी हो रहा है. फ़तेहाबाद जिले के गांव धारसूल में कोरोना संक्रमित महिला के वकील बेटे का कोरोना सैम्पल लेने गए डॉक्टरों के साथ गालीगलौच और बदतमीजी का मामला सामने आया है.

शिकायत के मुताबिक हाथ में लाठी लेकर डॉक्टरों व स्वास्थ्य विभाग की टीम को घर से बाहर निकलने की धमकी देता रहा. धारसूल गांव में सेम्पल देने को लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा करीब 20 मिनट तक चला. सैम्पल नहीं देने, गाली-गलौच व बत्तमीजी करने पर डॉक्टर ने कुलां चौकी में शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
देखें वायर वीडियो

अधिकारियों के साथ हुई बहस
टीम के साथ मौजूद डिप्टी सीएमओ डॉ. हनुमान के साथ घर के व्यक्ति की तीखी बहस हुई और इस बहस और हंगामे का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आरोपी शख्स टीम को सैंपल नहीं देने की जिद करते हुए टीम से कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि, 'मर जाएंगे या मार देंगे लेकिन सैंपल नहीं देंगे.' इस पूरे घटनाक्रम पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि मामले में वकील नाम के व्यक्ति ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ बदतमीजी करते हुए कोविड-19 का सैंपल देने से मना कर दिया. आरोप है कि टीम द्वारा समझा-बुझाकर आरोपी के परिवार के लिए गए सैंपल को भी आरोपी ने नष्ट करने का प्रयास किया. डीएसपी ने बताया कि वकील नाम के व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पूरी घटना की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज