Home /News /haryana /

मतदाता ने घर के बाहर लगाया बोर्ड, लिखा- "दलबदलू वोट मांगकर न करें शर्मिंदा"

मतदाता ने घर के बाहर लगाया बोर्ड, लिखा- "दलबदलू वोट मांगकर न करें शर्मिंदा"

दल बदल कर चुनाव लड़ने वालों के खिलाफ गुस्से में हैं वोटर

दल बदल कर चुनाव लड़ने वालों के खिलाफ गुस्से में हैं वोटर

पंजाब नेशनल बैंक के पूर्व मैनेजर बीएस सेठी ने घर के बाहर बोर्ड चस्पा कर अप्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी उम्मीदवार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि "भट्टू रोड पर स्थित कोठी पर कभी किसी पार्टी का झंडा नजर आता है तो कभी किसी का."

फतेहाबाद. हरियाणा (Haryana) में मतदाता दल बदलुओं के खिलाफ होते नजर आ रहे हैं. दल बदल कर चुनाव लड़ने वालों के खिलाफ एक मतदाता ने अपने घर के बाहर बोर्ड लगाया है. बोर्ड पर लिखा है "दल बदलू वोट मांगकर न करें शर्मिंदा." पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के पूर्व मैनेजर बीएस सेठी ने घर के बाहर बोर्ड चस्पा कर अप्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी उम्मीदवार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि "भट्टू रोड पर स्थित कोठी पर कभी किसी पार्टी का झंडा नजर आता है तो कभी किसी का."

दल बदल कर चुनाव लड़ने वालों के खिलाफ गुस्से में वोटर

हरियाणा चुनावों में इस बार नया नजारा देखने को मिल रहा है. वोटरों में दल बदल कर चुनाव लड़ने वालों के खिलाफ साफ गुस्सा दिखाई दे रहा है. वोटर साफ तौर पर उन्हें आइना दिखाने का काम कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला फतेहाबाद (Fatehabad) में देखने को मिला है.

मतदाता-voter
पंजाब नेशनल बैंक के पूर्व मैनेजर बीएस सेठी ने घर के बाहर चस्पा किया बोर्ड


फतेहाबाद के रहने वाले बीएस सेठी ने अपने घर के बाहर बड़े बड़े शब्दों में बैनर लगाया है, जिस पर साफ लिखा हुआ है कि "दल बदल कर चुनाव लड़ने वाले वोट मांगकर शर्मिंदा न करें." उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि "भट्टू रोड पर रहने वाले एक प्रत्याशी के घर पर कभी किसी पार्टी का झंडा होता है तो कभी किसी पार्टी का. इस बार फिर से झंडा और पार्टी बदलकर चुनाव लड़ रहे हैं."

'हम साफ और स्वच्छ छवि के नेताओं को सरकार में देखना चाहते हैं'

उन्होंने कहा कि नेता जिला हिसार की आदमपुर विधानसभा सीट पर जाकर कहते हैं सोनिया गांधी जिंदाबाद और फतेहाबाद में आकर कहते हैं नरेंद्र मोदी जिंदाबाद. हम ऐसे लोगों को कतई पसंद नहीं करते और ना ही ऐसे लोगों को घर में एंट्री करने देंगे. हम देश और राज्य में साफ और स्वच्छ छवि के नेताओं को सरकार में देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली से चुनाव प्रचार करने आई महिला से होटल संचालक ने की छेड़छाड़, फिर...

INLD का घोषणा पत्र जारी- बेरोजगारों को देंगे ₹15000 प्रति माह

आपके शहर से (फतेहाबाद)

फतेहाबाद
फतेहाबाद

Tags: BJP, Congress, Fatehabad news, Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर