Home /News /haryana /

weather changed in haryana rain and hailstorm started in fatehabad sirsa hisar panipat karnal districts nodssp

हरियाणा में बदला मौसम का मिजाज: फतेहाबाद, सिरसा समेत इन जिलों में गरज के साथ बारिश, ओलावृष्टि शुरू

हरियाणा में आज बादल सक्रिय हुए हैं. सिरसा, हिसार और फतेहाबाद समेत कई जिलों में गरज के साथ बारिश और ओलावृष्टि शुरू हो गई है.

हरियाणा में आज बादल सक्रिय हुए हैं. सिरसा, हिसार और फतेहाबाद समेत कई जिलों में गरज के साथ बारिश और ओलावृष्टि शुरू हो गई है.

Haryana Weather: हरियाणा में आज फिर से बादल सक्रिय हुए हैं. सिरसा, हिसार, फतेहाबाद, करनाल और पानीपत में गरज के साथ बारिश और ओलावृष्टि शुरू हो गई है. बीती शाम से आज सुबह तक पूर्वी पंजाब, हरियाणा के कई जिलों, दिल्ली और उत्तर-पूर्वी राजस्थान के इलाकों में तेज आंधी के साथ हल्की बारिश की गतिविधियां दर्ज की गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद: हरियाणा में आज फिर से बादल सक्रिय हुए हैं और मौसम का मिजाज बदला है. सिरसा, हिसार, फतेहाबाद, करनाल, पानीपत में गरज़ के साथ बारिश औऱ ओलावृष्टि शुरू हो गई है. पहाड़ी इलाकों पर मौजूद कमजोर पश्चिमी विक्षोभ का असर मैदानी इलाकों में शुक्रवार दोपहर के बाद से देखने को मिल रहा है. कल शाम से आज सुबह तक पूर्वी पंजाब, हरियाणा के कई जिलों, दिल्ली और उत्तर-पूर्वी राजस्थान के इलाकों में तेज आंधी के साथ हल्की बारिश की गतिविधियां दर्ज की गई हैं.

Haryana weather, Fatehabad Rain, Fatehabad news, हरियाणा में बारिश, बदला मौसम, फतेहाबाद में बारिश

हरियाणा समेत एनसीआर के जिलों में भी मौसम बदला है.

अब दिन चढ़ने के साथ बादलों में फुटाव हो रहा है, जिसके कारण अभी डबवाली, फतेहाबाद, भुना, टोहाना, आदमपुर, अग्रोहा, कैथल, राजौंद, पूंडरी, असंध, निसिंग, घरौंडा, मतलौदा, पानीपत एवं नोएडा में बादलों बनने से कही हल्की कही तेज़ बारिश हो रही है. फतेहाबाद, हिसार जिले में ओले भी गिर रहे हैं.

Haryana weather, Fatehabad Rain, Fatehabad news, हरियाणा में बारिश, बदला मौसम, फतेहाबाद में बारिश

बीती शाम से आज सुबह तक पूर्वी पंजाब, हरियाणा के कई जिलों, दिल्ली और उत्तर-पूर्वी राजस्थान के इलाकों में तेज आंधी के साथ हल्की बारिश की गतिविधियां दर्ज की गई हैं.

अगले कुछ घंटों में सिरसा, फतेहाबाद, जींद, कैथल, हिसार, करनाल, पानीपत, शामली, बागपत, नोएडा, बुलंदशहर, हापुड़, जिले में आंधी और गरज़ के साथ बिखरी हुई हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान है. एक-दो जगहों पर भारी बौछारें और ओलावृष्टि थोड़े समय के लिए हो सकती है. बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चूरू, फाजिल्का, मुक्तसर, भटिण्डा, मानसा, संगरुर, लुधियाना, सोनीपत, रोहतक, भिवानी, दादरी, महेंद्रगढ़, झज्जर, रेवाड़ी, गुड़गांव, दिल्ली पर बादलों का बनना जारी है.

Tags: Fatehabad news, Haryana weather

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर