होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: प्रेमी के साथ बाइक पर ससुराल जा रही थी पत्नी, पति ने देख लिया तो कर दी हत्या

हरियाणा: प्रेमी के साथ बाइक पर ससुराल जा रही थी पत्नी, पति ने देख लिया तो कर दी हत्या

फतेहाबाद में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट.

फतेहाबाद में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट.

Murder in Tohana: प्रेमी विकास निखिता को उसके ससुराल के गांव कूदनी छोड़ने जा रहा था. तो उसके पति संजय ने उन दोनों को एक ...अधिक पढ़ें

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में  प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. पूछताछ के दौरान महिला ने ये खुलासा किया. पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 2 वर्ष से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा रहता था.

महिला का प्रेमी महिला को उसके ससुराल बाइक पर छोड़ने जा रहा था. पति ने देख लिया तो दोनों को बीच रास्ते रोक लिया. तभी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति पर जानलेवा हमला कर अधमरा कर दिया. जब वह शोर मचाने लगा तो खेतों में ले जाकर गले में कपड़ा साफा डालकर गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी निखिता व प्रेमी विकास कुमार निवासी फतेहाबाद को गिरफ्तार कर लिया है. विकास को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जबकि महिला को जेल भेज दिया गया है.

जानकारी अनुसार मृतक संजय कुमार टोहाना विधानसभा के गांव कूदनी का रहने वाला है. लगभग 6 वर्ष पहले संजय की शादी हिसार जिले के विधानसभा क्षेत्र बरवाला निवासी निखिता से हुई थी. मृतक संजय का एक 5 वर्षीय बेटा भी है. आरोपी प्रेमी विकास कुमार निखिता के ही गांव का रहने वाला है. फिलहाल फतेहाबाद में रह रहा है और महिला का करीबी रिश्तेदार है. 15 जुलाई देर सायं वारदात को अंजाम दिया गया. 16 जुलाई को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी तभी से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी.

डीएसपी शाकिर हुसैन ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा था. मृतक संजय की पत्नी निखिता जिला हिसार के विधानसभा बरवाला के पास बनभौरी में एएनएम का कोर्स कर रही थी. मृतक संजय रोजाना अपनी पत्नी निखिता को जमालपुर बस स्टैंड से बस पर छोड़ने आता था और सायंकाल को जमालपुर बस स्टैंड से ही घर वापस लेकर जाता था. लेकिन उस दिन जब संजय निखिता को जमालपुर बस अड्डे पर छोड़ कर गया तो निखिता बनभौरी जाने की बजाए अपने प्रेमी विकास के साथ फतेहाबाद चली गई.

सायंकाल जब उसका प्रेमी विकास निखिता को उसके ससुराल के गांव कूदनी छोड़ने जा रहा था. तो उसके पति संजय ने उन दोनों को एक साथ बाइक पर देख लिया. बीच रास्ते जब संजय ने दोनों को रोका तो निखिता व उसके प्रेमी विकास ने संजय पर जानलेवा हमला कर दिया संजय को अधमरा कर दोनों ने उसे नहर में फेंकने की योजना बनाई. लेकिन वहां उन्हें किसी ने देख लिया तो वह उसे बाइक पर बिठाकर सुनसान जगह पर ले गए. जब वह शोर मचाने लगा तो गले में कपड़ा डालकर उसका गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया.

अपने आप को बचाने के इरादे से दोनों संजय को पहले निजी अस्पताल में लेकर गए. वहां डॉक्टरों ने दाखिल करने से मना कर दिया तो दोनों उसे टोहाना के नागरिक अस्पताल में लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. निखिता का प्रेमी विकास मौका देखकर वहां से फरार हो गया. डॉक्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया था. वहीं पुलिस ने मृतक संजय के भाई की शिकायत के आधार पर हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मृतक संजय की पत्नी निखिता को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान निखिता ने मामले का खुलासा किया. निखिता का प्रेमी उसी का कोई करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें