महिला ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- नग्न कर घर में घुमाता है

महिला ने पति पर उसे घर में नग्न कर घुमने का भी आरोप लगाया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 4:14 PM IST
महिला ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- नग्न कर घर में घुमाता है
महिला ने पति पर लगाए गंभीर आरोपी
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 4:14 PM IST
फतेहाबाद में एक पत्नी ने अपने पति पर आप्रकृतिक यौन शोषण और ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर करने तथा बुरी तरह से मारपीट करने का आरोप लगाए हैं. इस संबंध में महिला ने पुलिस में शिकायत भी दी है. महिला को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अस्पताल में उपचाराधीन फतेहाबाद जिले के एक गांव की निवासी महिला ने बताया उसकी शादी कुछ समय पूर्व हुई थी.

महिला ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके ससुरालजन उसके साथ मारपीट करते थे और दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति उसके साथ आप्रकृतिक यौन शोषण करता था और उसे ओरल सेक्स के लिए भी मजबूर करता था.

पशुओं की तरह करता है पिटाई

यहीं नहीं पीड़िता के द्वारा इनकार करने पर आरोपी पति उसके साथ पशुओं की भांति पिटाई की जाती थी. महिला ने पति पर उसे घर में नग्न कर घुमाने का भी आरोप लगाया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की मानें तो मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- इस लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव हारीं थीं सुषमा स्वराज
Loading...

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज को दोस्त बोले- आज हमारे शरीर का एक अंग क्षति हो गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...