फ़तेहाबाद: 30 ग्राम हेरोइन के साथ महिला गिरफ्तार, साथी फाइनेंसर पर भी केस दर्ज
Fatehabad News in Hindi

फ़तेहाबाद: 30 ग्राम हेरोइन के साथ महिला गिरफ्तार, साथी फाइनेंसर पर भी केस दर्ज
पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला

महिला को फाइनेंस (Finance) करने वाले शख्स को भी पुलिस ने 30 ग्राम हेरोइन (Heroin) के मामले में आरोपी बनाया है.

  • Share this:
फतेहाबाद. जिले की भूना थाना पुलिस ने 30 ग्राम हेरोइन के साथ एक महिला को उसके घर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार (Arrested) आरोपी महिला की पहचान निवासी भूना के तौर पर हुई है और पुलिस (Police) जांच में पता चला कि आरोपी का पति की पहले से नशे के मामले में जेल में बंद है. गिरफ्तार आरोपी महिला को उसका एक साथी नशा सप्लाई करता था और नशा बेचने के लिए फाइनेंस भी करता था.

महिला को घर से किया गिरफ्तार

महिला को फाइनेंस करने वाले शख्स को भी पुलिस ने 30 ग्राम हेरोइन के मामले में आरोपी बनाया है. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी अजैब सिंह ने ने बताया कि आरोपी महिला को उसके घर से 30 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया. आरोपी को उसका एक साथी नशा सप्लाई और नशा बेचने के लिए पैसे भी फाइनेंस करता था.



आरोपी महिला ने घर के बाहर लगा रखे थे सीसीसीटी
पुलिस से बचने के लिए आरोपी महिला ने अपने घर के बाहर सभी रास्तों पर सीसीटीवी लगा रखे थे. लेकिन पुलिस इस तरह के नशा तस्करों से ज्यादा हाईटेक है. वहीं इलाके में नशा तस्करी के मामलों में महिलाओं की संलिप्तता बढ़ने के बाद पुलिस ने अपनी महिला पुलिस विंग को स्पेशल ट्रेनिंग देना शुरू कर दिया है ताकि नशा तस्करी में शामिल महिला तस्करों के खिलाफ अभियान तेज किया जा सके और महिलाओं को नशे के खिलाफ जागरूक भी किया जा सके.

रिमांड पर लेगी पुलिस

पुलिस आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. पुलिस रिमांड में महिला से पूछताछ कर उसके साथ इस धंधे में संलिप्त अन्य लोगों को पता लगाएगी. पुलिस को शक है कि महिला के साथ कई और लोग इस धंधे में संलिप्त है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज