लाइव टीवी

फतेहाबाद में कंडोम न देने पर PHC कर्मी की पत्नी से छेड़छाड़ और मारपीट, केस दर्ज
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 20, 2020, 12:10 PM IST
फतेहाबाद में कंडोम न देने पर PHC कर्मी की पत्नी से छेड़छाड़ और मारपीट, केस दर्ज
कंडोम न देने पर महिला को पीटा

पीड़ित महिला ने गांव के ही रहने वाले आरोपी युवक से खुद को और अपने परिजनों की जान को खतरा बताया है. पीड़िता ने पुलिस से आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद (Fatehabad) में पीएचसी के क्वार्टर में रह रही कर्मचारी की पत्नी की कंडोम (Condom) न देने पर बुरी तरह पिटाई और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर सदर थाना पुलिस (Police) ने गांव के ही रहने वाले आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और अनुसूचित जति एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसका पति पीएचसी पर चौकीदार और सफाईकर्मी के पद पर तैनात है. बीते 17 फरवरी की रात को करीब साढ़े 10 बजे वो घर पर अकेली थी, उसका पति बाहर गया हुआ था. इस दौरान गांव का ही एक युवक आया और उसने कंडोम मांगा, जिस पर उसने कहा कि सुबह पीएचसी से ले लेना.

मारपीट करने का आरोप

इस पर युवक ने उसका (पीड़िता) हाथ पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी. आरोपी ने इस दौरान उसे जाति सूचक गाली-गलौज भी किया. इसके बाद उसने हाथ छुड़वाकर गेट बंद कर दिया. आरोपी गेट पर ईंट मारने लगा. पीड़िता ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी. थोड़ी देर बाद महिला का देवर मौके पर पहुंचा तो आरोपी वहां से फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.



जांच में जुटी पुलिस



सदर पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दूसरी ओर पीड़िता ने आरोपी से खुद को और अपने परिजनों की जान को खतरा बताया है. पीड़िता ने पुलिस से आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें - नूंह: कुएं में तैरती मिली दो एटीएम मशीन, जांच में जुटी पुलिस

चलती कार में चलाते थे कॉल सेंटर, तीन युवतियों समेत पांच गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 11:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading