महिला ने पति और ससुर पर ठोका केस, अननेचुरल सेक्स और रेप का लगाया आरोप

पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि करीब 7 साल पहले पीड़ित महिला की शादी फतेहाबाद जिले के एक गांव में हुई थी. पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया कि उसके ससुरालजन उसे दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते हैं.

News18 Haryana
Updated: July 12, 2018, 4:35 PM IST
महिला ने पति और ससुर पर ठोका केस, अननेचुरल सेक्स और रेप का लगाया आरोप
सांकेतिक चित्र
News18 Haryana
Updated: July 12, 2018, 4:35 PM IST
दहेज की मांग से प्रताड़ित एक महिला ने अपने ससुरालजनों के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. फतेहाबाद महिला थाना में कैथल पुलिस से प्राप्त जीरो एफआईआर के तहत पीड़िता के ससुर के खिलाफ रेप और पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन सम्बंध बनाने की आईपीसी की धाराओं सहित दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में केस दर्ज किया है.

पत्नी ने लगाया पति पर अननेचुरल सेक्स का आरोप, दोस्त के सामने किया पेश

पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी जगदीश काजला ने  बताया कि करीब 7 साल पहले पीड़ित महिला की शादी फतेहाबाद जिले के एक गांव में हुई थी. पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया कि उसके ससुरालजन उसे दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते हैं.

बॉबी डार्लिंग ने पति पर ठोका केस, अननेचुरल सेक्स का लगाया आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि ससुराल में उसके ससुर ने उसके साथ रेप किया जबकि उसका (पीड़िता) का पति अप्राकृतिक यौन संबन्ध बनाता था. डीएसपी ने  बताया कि पीड़िता के पति, ससुर सहित आरोपी ससुरालजनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है औऱ पूरे मामले की महिला थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर