शातिर महिला चोरों का 'Live' कारनामा, रेडीमेड कपड़े की दुकान से चुराई जींस
Fatehabad News in Hindi

शातिर महिला चोरों का 'Live' कारनामा, रेडीमेड कपड़े की दुकान से चुराई जींस
दो महिला चोर सीसीटीवी में कैद

जैसे ही दुकानदार (Shopkeeper) मुड़ कर पैंट (Pants) दिखाने लगा तो शातिर महिला चोरों (Women Thieves) ने वहां रखी एक पैंट अपने शॉल में छुपा लिया और दुकानदार से बोली कि उन्हें कोई भी पैंट पसंद नहीं है.

  • Share this:
फतेहाबाद. इन शातिर महिला चोरों (Women Thieves) का कारनामा देखकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल फतेहाबाद (Fatehabad) के रतिया में एक रेडीमेड की दुकान पर दो महिलाएं शॉल ओढ़कर दुकान से जींस की पैंट (Jeans Pants) लेने के लिए आई. जैसे ही दुकान में महिलाएं घुसी उन्होंने दुकानदार से कहा कि जींस की जेंट्स पैंट दिखा दें. दुकानदार महिलाओं को जींस दिखाने लगा. करीब 10 पैंट दिखाने के बाद दुकानदार से महिलाओं ने कहा कि कुछ और दिखाओ.

जैसे ही दुकानदार मुड़ कर पैंट दिखाने लगा तो शातिर महिला चोरों ने वहां रखी एक पैंट अपने शॉल में छुपा लिया और दुकानदार से बोली कि उन्हें कोई भी पैंट पसंद नहीं है. इसलिए वह दुकान से चलती बन गई.

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की तस्वीरें



महिलाओं के जाने के बाद जब इन पैंट्स को दुकानदार समेटने लगा तो उसने देखा कि एक पैंट वहां से गायब थी. इसके बाद दुकानदार ने अपनी दुकान में लगे सीसीटीवी को खंगाला. वीडियो में पैंट छुपाती हुई महिलाएं साफ दिखाई दे रही थी. हालांकि अब तक दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस को नहीं दी है.


यह भी पढ़ें: शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज