लाइव टीवी

शातिर महिला चोरों का 'Live' कारनामा, रेडीमेड कपड़े की दुकान से चुराई जींस

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: December 3, 2019, 12:48 PM IST
शातिर महिला चोरों का 'Live' कारनामा, रेडीमेड कपड़े की दुकान से चुराई जींस
दो महिला चोर सीसीटीवी में कैद

जैसे ही दुकानदार (Shopkeeper) मुड़ कर पैंट (Pants) दिखाने लगा तो शातिर महिला चोरों (Women Thieves) ने वहां रखी एक पैंट अपने शॉल में छुपा लिया और दुकानदार से बोली कि उन्हें कोई भी पैंट पसंद नहीं है.

  • Share this:
फतेहाबाद. इन शातिर महिला चोरों (Women Thieves) का कारनामा देखकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल फतेहाबाद (Fatehabad) के रतिया में एक रेडीमेड की दुकान पर दो महिलाएं शॉल ओढ़कर दुकान से जींस की पैंट (Jeans Pants) लेने के लिए आई. जैसे ही दुकान में महिलाएं घुसी उन्होंने दुकानदार से कहा कि जींस की जेंट्स पैंट दिखा दें. दुकानदार महिलाओं को जींस दिखाने लगा. करीब 10 पैंट दिखाने के बाद दुकानदार से महिलाओं ने कहा कि कुछ और दिखाओ.

जैसे ही दुकानदार मुड़ कर पैंट दिखाने लगा तो शातिर महिला चोरों ने वहां रखी एक पैंट अपने शॉल में छुपा लिया और दुकानदार से बोली कि उन्हें कोई भी पैंट पसंद नहीं है. इसलिए वह दुकान से चलती बन गई.

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की तस्वीरें

महिलाओं के जाने के बाद जब इन पैंट्स को दुकानदार समेटने लगा तो उसने देखा कि एक पैंट वहां से गायब थी. इसके बाद दुकानदार ने अपनी दुकान में लगे सीसीटीवी को खंगाला. वीडियो में पैंट छुपाती हुई महिलाएं साफ दिखाई दे रही थी. हालांकि अब तक दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस को नहीं दी है.



यह भी पढ़ें: शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर