होम /न्यूज /हरियाणा /

पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

थाना सदर प्रभारी जय भगवान ने बताया कि उन्हें नागरिक अस्पताल से किसी व्यक्ति की मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई.

थाना सदर प्रभारी जय भगवान ने बताया कि उन्हें नागरिक अस्पताल से किसी व्यक्ति की मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई.

Haryana News: संजय की पत्नी अपने मायके आई हुई थी. वह मायके से ससुराल जाने के लिए बरवाला से बस में सवार होकर टोहाना के गांव जमालपुर तक आई. उसके बाद वह अपने पति को फोन करके वहां बुलाई. फिर दोनों बाइक पर सवार होकर गांव जमालपुर से गांव कूदनी जाने लगे. तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने संजय की गोली मारकर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

28 वर्षीय मृतक संजय की शादी 6 वर्ष पहले हिसार जिले के विधानसभा क्षेत्र बरवाला में निखीता से हुई थी.
मृतक के भाई अजय कुमार ने बताया कि उसकी भाभी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसके भाई का मर्डर किया है.
पुलिस को जांच करनी चाहिए और हमें इंसाफ मिलना चाहिए.

रिपोर्ट- परमजीत सिंह

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद स्थित टोहाना में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर पत्नी के साथ बाइक से घर जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही मृतक की पहचान संजय के रूप में हुई है, जो टोहाना विधानसभा के गांव कूदनी का रहने वाला था.

जानकारी के मुताबिक, संजय की पत्नी अपने मायके आई हुई थी. वह मायके से ससुराल जाने के लिए बरवाला से बस में सवार होकर टोहाना के गांव जमालपुर तक आई. उसके बाद वह अपने पति को फोन करके वहां बुलाई. फिर दोनों बाइक पर सवार होकर गांव जमालपुर से गांव कूदनी जाने लगे. तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने संजय की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही है.

संजय की शादी 6 वर्ष पहले हुई थी
जानकारी अनुसार, 28 वर्षीय मृतक संजय की शादी 6 वर्ष पहले हिसार जिले के विधानसभा क्षेत्र बरवाला में निखीता से हुई थी. मृतक का 5 वर्षीय एक बेटा भी है. अक्सर किसी न किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में झगड़ा रहता था. बीते कुछ समय से उसकी पत्नी निखीता मायके में रह रही थी. उस रोज मृतक की पत्नी निखीता अपने मायके बरवाला से बस में सवार होकर गांव जमालपुर बस स्टैंड तक आई. वहीं, उसने अपने पति को फोन करके बुलाया. संजय अपनी पत्नी को बस स्टैंड से बाइक पर लेने के लिए आया.

सहयोगियों के साथ मिलकर उसके भाई का मर्डर किया है
मृतक के भाई अजय कुमार ने बताया कि उसकी भाभी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसके भाई का मर्डर किया है, क्योंकि लंबे समय से पति- पत्नी में अनबन चल रहा था. कुछ समय से मेरी भाभी निखिता अपने मायके में रह रही थी. उसने कहा कि मेरी भाभी ने मेरा फोन भी चोरी कर लिया था. साथ ही एक सप्ताह पहले घर के गहने भी चुरा कर ले गई थी. मेरे भाई को मारने का कारण भाभी का बाहर कई चक्कर हो सकता है. पुलिस को जांच करनी चाहिए और हमें इंसाफ मिलना चाहिए.

शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है
वहीं, थाना सदर प्रभारी जय भगवान ने बताया कि उन्हें नागरिक अस्पताल से किसी व्यक्ति की मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई. सूचना के आधार पर मामले की पूछताछ के दौरान मृतक के भाई ने बताया कि उसका बड़ा भाई संजय गांव जमालपुर से अपनी पत्नी को लेकर घर जा रहा था. रास्ते में कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया था. उसकी पत्नी घायल अवस्था में अपने पति को पहले निजी अस्पताल में लेकर गई तत्पश्चात नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की जांच चल रही है. मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल हत्या की धारा 302, 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

Tags: Fatehabad news, Haryana news, Husband murder, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर