लाइव टीवी

फतेहाबाद में नशा तस्कर गिरफ्तार, 1 किलो 50 ग्राम अफीम बरामद

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 3:26 PM IST
फतेहाबाद में नशा तस्कर गिरफ्तार, 1 किलो 50 ग्राम अफीम बरामद
फतेबाबाद में नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने शक के आधार पर बाइक का पीछा कर कुछ दूरी पर उसको काबू कर लिया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 1 किलो 50 ग्राम अफीम बरामद हुई.

  • Share this:
फतेहाबाद. जिला पुलिस (Police) ने नशा तस्करी को रोकने लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान (Special drive) के तहत कार्रवाई करते हुए नजदीक गांव भिरडाना से एक व्यक्ति को काबू करके उसके कब्जा से 1 किलो 50 ग्राम अफीम बरामद (Opium recovered) की है. पकड़े गए आरोपी की पहचान ओम प्रकाश निवासी ढाणी बरसीन के रुप मे हुई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके असली सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है.

अफीम के मामले मे जानकारी देते सदर थाना एएसआई हरदयाल सिंह ने बताया कि कल स्पेशल स्टाफ की टीम नशीले पदार्थो की रोकथाम हेतु अहरवां से भिरङाना रोङ माईनर पुल पर नाकाबंदी शुरु की. उसी समय गांव भिरङाना की तरफ से बाइक पर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया. नजदीक आने पर बाइक चालक ने पुलिस को सामने देखकर अपने बाइक को एक दम ब्रेक लगाकर वापस मुड़कर भागने लगा.

शक के आधार पर किया था पीछा

पुलिस ने शक के आधार पर बाइक का पीछा कर कुछ दूरी पर उसको काबू कर लिया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 1 किलो 50 ग्राम अफीम बरामद हुई. मामले की आगामी कार्यवाही करते हुए एएसआई हरदयाल सिंह ने बताया की आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- CM खट्टर और Dy.CM चौटाला ने मंत्रियों के नाम किए फाइनल, घोषणा 48 घंटे में

राजा के ऐशगाह पर सैकड़ों साल बाद भी दूर-दूर से आते हैं लोग जूते मारने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...