लाइव टीवी

लड़की का पीछा करते उसके घर तक पहुंच गया युवक, परिजनों ने की जमकर धुनाई
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 4, 2020, 5:22 PM IST
लड़की का पीछा करते उसके घर तक पहुंच गया युवक, परिजनों ने की जमकर धुनाई
फतेहाबाद में मजनूं की धुनाई

वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरे मामले को अपने कैमरों में कैद कर लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) कर दिया.

  • Share this:
फतेहाबाद. रतिया में मजनू की पिटाई का एक मामला सामने आया है. आरोपी युवक लड़की का पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच गया. जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों को इसकी शिकायत (Complaint) की. परिजनों ने युवक को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई की. वहीं इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरे मामले को अपने कैमरों में कैद कर लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया.

दरअसल लड़की मंगलवार दोपहर स्कूल से वापस लौट रही थी. इस बीच एक युवक उसका पीछा करने लगा और उसके साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया. इस दौरान पीड़िता अपने घर तक पहुंच गई और मामले की जानकारी परिजन को दी, जिसके बात परिजनो ने मौके पर युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी.

आरोपी युवक के परिजनों को किया सूचित

घटना के दौरान आसपास लोगों की भीड़ जुट गई और युवक के परिजनों को सूचित किया गया. युवक रतिया इलाके का ही बताया जा रहा है. बता दे कि भट्टू इलाके में दो दिन पहले इसी तरह का एक वीडियो सामने आया था, जिसमे छेड़छाड़ करने के आरोप में युवक की जमकर पिटाई की गई थी.

ये भी पढ़ें:- पत्नी के चरित्र पर शक करता था पति, कुल्हाड़ी से कई वार कर की हत्या

ये भी पढ़ें:- AAP नेता पर लगे सरकारी जमीन को अवैध रूप से किराए पर देने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 5:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर