घरेलू कलह से परेशान युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या, बैंक में करता था काम

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया. युवक द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे घरेलू कलह बताई जा रही है.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 6:01 PM IST
घरेलू कलह से परेशान युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या, बैंक में करता था काम
युवक ने की आत्महत्या
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 6:01 PM IST
फतेहाबाद के हंस कॉलोनी निवासी एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवक घरेलू कलह से परेशान था जिसके चलते उसने यह कदम उठाया. मिली जानकारी के अनुसार फतेहाबाद हंस कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय जगदीप ने अपने घर में दुपट्टे का फंदा बनाया और छत के हुक से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया. युवक द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे घरेलू कलह बताई जा रही है.

फिलहाल पुलिस ने युवक की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरु कर दी है. युवक के आसपास कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. पुलिस की मानें तो शुरुआती जांच में आत्महत्या का कारण घरेलू कलह बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही मामले की सच्चाई का पता चल जाएगा.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद
First published: July 9, 2019, 5:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...