नशेड़ियों को खेत में बैठकर चिट्टे का नशा करना पड़ा भारी, पुलिस ने मौके पर ही की छित्तर परेड

नशेड़ी युवको को नशा करना उस समय भारी पड़ गया जब खेत मालिक अपने खेत मे चक्कर लगा रहा था. तब बाइक पर आए तीन युवक खेत में बैठकर नशा कर रहे थे.

  • Share this:
फतेहाबाद में पुलिस प्रशासन द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए गए अभियान ने अब अनोखा रूप ले लिया है. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से गांव में नशा कम करने के लिए ग्रामीणों का सहयोग मांगा है. जिसके तहत रतिया शहर के नजदीकी गांव कमाना में ग्रामीणों द्वारा 3 युवकों को खेतों में बैठकर नशा करते हुए दबोच लिया.

जानकारी के मुताबिक नशेड़ी युवको को नशा करना उस समय भारी पड़ गया जब खेत मालिक अपने खेत मे चक्कर लगा रहा था. तब बाइक पर आए तीन युवक खेत में बैठकर नशा कर रहे थे. किसान ने आसपास के कुछ किसानों को बुलाकर तीनों को खेत में ही दबोच लिया. उसके बाद किसानों ने तीनों की जमकर क्लास लगाई और मौके पर ही पुलिस को सूचित किया.

पुलिस ने खेत में पहुंचकर नशेड़ी युवकों की छित्तर-परेड की. पुलिस ने खेतों में बैठ कर अवैध रूप से नशा कर रहे युवकों के कब्जे से चिट्टा (नशा) और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया, युवकों को काबू कर पुलिस ने आरोपी युवकों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है,



इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. जिसमे किस तरह से युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर युवकों की छित्तर परेड की जा रही है.
वहीं इस बारे जानकारी देते हुए रतिया शहर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि जिला में विशेष नशामुक्ति अभियान चलाया गया है, जिसके तहत पुलिस ने युवाओं को नशे से बचाने के लिए ग्रामीणों का सहयोग मांगा है. ग्रामीणों ने पुलिस का सहयोग करते हुए इन लड़को को पकड़ने में पुलिस का सहयोग किया है.

ये भी पढ़ें:-

अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव

आक्रोश रैली में बोले सुरजेवाला, उड़नखटोले में घूमने वाले CM खट्टर को नहीं दिखता लोगों का गुस्सा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज