Home /News /haryana /

youth shot due to old enmity in fatehabad hrrm

हरियाणा: फतेहाबाद में पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

पुरानी रंजिश के चलते युवक पर हमला

पुरानी रंजिश के चलते युवक पर हमला

Firing in Fatehabad: एएसआई जयवीर सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिली थी, जिसके बाद जांच की जा रही है. पिस्तौल लाइसेंसी थी या अवैध, इसको लेकर भी तफ्तीश जारी है.

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में बीती रात भट्टूकलां में हुए आपसी विवाद में कुछ एक युवक को गोली मार दी गई. युवक को गंभीर हालत में हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में 5 युवकों पर आरोप लगे हैं, जिनसे युवक का झगड़ा चल रहा था.

जानकारी के अनुसार धक्का बस्ती निवासी राहुल का संदीप, अशोक, रवि, डैनी, विकास के साथ झगड़ा चल रहा था और उनकी पुरानी रंजिश भी बताई जा रही है. पुलिस से जानकारी मिली है कि राहुल साइड के युवकों ने कुछ समय पहले दूसरे गुट के युवकों पर चाकू से हमला कर दिया था. बीती रात चाकू मारने वाले युवक राहुल के साथ थे, इसी दौरान दूसरे पक्ष के युवकों का उनसे सूलीखेड़ा फाटक सामना हो गया, जिससे उनमें फिर झगड़ा हो गया.

आरोप है कि इसी झगड़े में संदीप, अशोक, रवि, डैनी और विकास में से एक ने पिस्तौल से राहुल पर गोली चला दी, जो उसके सीने पर जा लगी. जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गए. वहीं घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हिसार रेफर कर दिया गया. एएसआई जयवीर सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिली थी, जिसके बाद जांच की जा रही है. पिस्तौल लाइसेंसी थी या अवैध, इसको लेकर भी तफ्तीश जारी है.

Tags: Firing, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर