रफ्तार का कहर: सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, CCTV में कैद

फतेहाबाद जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गरुवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खड़ी कई गाड़ियों से भिड़ गया, जिसकी पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

  • Share this:
हरियाणा के फतेहाबाद जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गरुवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खड़ी कई गाड़ियों से भिड़ गया. घटना में करीब आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं. इसमें अच्छी बात यह रही कि इस घटना में किसी की जान को नुकसान नहीं हुआ. बता दें कि घटना का पूरा वीडियो होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है.

मामले में थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि फतेहाबाद से सिरसा की ओर जा रहा ट्रक होटल के पास पहुंचते हुए चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया. इसके बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों से टकरा गया. दुर्घटना में कई गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

टकराने की जोरदार आवाज सुनकर होटल और आसपास के लोग बाहर आ गए. इसके बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया और क्षतिग्रस्त गाड़ियों और ट्रक को सड़क से हटाकर ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू की. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें:- पुलिस ऑफिसर के नाम पर 50 हजार के मोबाइल ले गया दुकानदार से ठग
ये भी देखें:- VIDEO : बाइक सवार युवकों ने बाल्मीकि चौक पर हथियार लहराकर वाहनों में तोड़फोड़, एक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज