झज्जर में कोहरे का कहर, हाइवे पर टकराईं 50 गाड़ियां, 7 की मौत
Jhajjar News in Hindi

प्राप्त जानकारी के अनुसार, झज्जर के बादली फ्लाईओवर पर दो गाड़‍ियां टकरा गईं. इसके बाद पीछे से आ रही स्‍कूल बस, कार और कई बड़ी गाड़‍ियां एक के बाद एक टकरा गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 24, 2018, 3:58 PM IST
  • Share this:
हरियाणा के झज्जर में कोहरे के कारण बड़ा हादसा हो गया. यहां रोहतक- रेवाड़ी हाइवे पर कोहरे के कारण करीब पचास गाड़ि‍यां आपस में टकरा गईं. इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई और दर्जनभर घायल हुए हैं. मृतकों में 6 महिलाएं हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, झज्जर के बादली फ्लाईओवर पर दो गाड़‍ियां टकरा गईं. इसके बाद पीछे से आ रही स्‍कूल बस, कार और कई बड़ी गाड़‍ियां एक के बाद एक टकरा गईं. इस घटना के बाद हाइवे पर करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया.
हरियाणा सरकार ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है. इसके अलावा आंशिक रूप से घायल लोगों को 50,000 रुपये मुआवजे दिया जाएगा.

बता दें, रविवार की सुबह भी गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ था. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी. इस दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए थे. हादसा कोहरे की वजह से हुआ था. दुर्घटना में मॉब लिंचिंग (उन्मादी हिंसा) के शिकार रकबर की पत्नी व उसके तीन बच्चों को भी गंभीर चोटें आई थीं. रकबर की पत्नी असमीना अपने बच्चों व अपनी बहन की लड़की के साथ अलीगढ़ में पढ़ रहे अपने चार बच्चों से मिलने जा रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज