रोहतक: जाट कॉलेज के जिमनास्टिक हॉल में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग, पांच लोगों की मौत

रोहतक के जाट कॉलेज में हुई फायरिंग में पांच लोगों की मौत हो गई है.

बाइक में सवार होकर आये बदमाशों ने अचानक जाट कॉलेज (Jat Collage) के जिम्नॉस्टिक हॉल में अधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी, जिसमें पांच लोगों की मौत (Death) हो गई है. वहीं तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. आपसी रंजिश के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
    रोहतक. रोहतक (Rohtak) से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां जाट कॉलेज (Jat Collage) के जिमनास्टिक हॉल (Gymnastics Hall) में हुई फायरिंग में पांच लोगों की जान चली गई (Death) है. बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गये. जाट कॉलेज (Jat Collage) के जिमनास्टिक हाल में हुई फायरिंग (Firing) में तीन लोगों की जान चली गई है. इसके अलावा चार लोग घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के कारण फायरिंग हुई है.

    पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. इस हमले में कुल आठ लोगों को गोलियां लगी हैं, जिनमें पांच लोगों की मौत हो गई है. इनमें दो लड़कियां शामिल हैं. वहीं, तीन लोग जख्मी हुए हैं. घटना रोहतक शहर में पावर हाउस चौक के पास स्थित जाट कॉलेज की है.

    Sonipat News: गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में फांसी पर झूलती मिली MBBS फर्स्ट ईयर की छात्रा की लाश

    हमले के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. भगदड़ के आलम के बीच चश्मदीदों का भी पता नहीं लग पाया है. जो लोग उस वक्त मौजूद थे, वे भी बदमाशों की गाड़ी का नंबर और अन्य पहचान पर अधिक ध्यान न दे पाए. क्योंकि माहौल बहुत ही डरावना और गोलियों की तड़तड़ाहट भरा था. वारदात के बाद अब भी इलाके में दहशत का माहौल है.वहीं पुलिस का कहना है कि वह फिलहाल तफ्तीश में जुटी है.

    घटना के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका बताई जा रही है. बदमाशों ने हॉल में अंधाधुंध फायरिंग की और उसके बाद फरार हो गए. घटना में कोच-खिलाड़ी गोलियों की चपेट में आये हैं, जिनको इलाज के लिए पीजीआईएमएस रोहतक में भर्ती कराया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.