• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • ROHTAK FORMER HARYANA CM HOODA ACCUSED CHIEF MINISTER MANOHAR LAL OF BREAKING THE CORONA PROTOCOL PANSO

हरियाणा में किसानों पर लाठीचार्ज से गर्माई सियासत, CM खट्टर के ऊपर बरसे भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधा है.

हरियाणा (Haryana) के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल (Manohar Lal) पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का बड़ा आरोप लगाया है. साथ ही उनको कई राजनीतिक मुद्दों पर घेरने का प्रयास किया है.

  • Share this:
    रोहतक. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम मनोहर लाल (Manohar Lal) पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का बड़ा आरोप लगाया है. साथ ही हिसार (Hisar) में किसानों पर हुए लाठीचार्ज की न्यायिक जांच की भी मांग की और कहा कि इसमें जो भी दोषी मिले, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

    हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खुद कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ रहे हैं, जो बेहद गंभीर है. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा मंगलवार को रोहतक में एक सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए सरकार पर कोरोना संक्रमण से निपटने में नाकाम होने के गंभीर आरोप लगाए. साथ ही कहा कि सरकार ने इस मामले में बड़ी लापरवाही बरती है.

    हरियाणा: अब गांव के आइसोलेशन सेंटरों में कोरोना मरीजों की देखभाल करेंगे पशु चिकित्सक

    उन्होंने हिसार में किसानों पर लाठीचार्ज की भी निंदा की और कहा कि मैंने खुद वह तस्वीरें देखी थी, जिसमें मुख्यमंत्री कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ते हुए नजर आ रहे थे. इस समय पूरा देश आपदा से जूझ रहा है, ऐसे हालात में सरकार को आम आदमी की मदद करनी चाहिए, लेकिन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने में सरकार पूरी तरह से असफल साबित हुई है.

    हुड्डा ने कहा कि वह इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहते, लेकिन सच्चाई है कि सरकार ने अपनी जिम्मेदारी का सही ढंग से पालन नहीं किया. वे अपील करते हैं कि लोग खुद से कोरोना नियमों का पालन करें और अपनों का ख्याल रखें. गांव में लोग एक साथ बैठकर हुक्का पीने और ताश खेलने से बचें और ठीकरी पहरा लगाएं, क्योंकि सावधानी से ही इस बीमारी पर रोक लग सकती है.
    Published by:Pankaj Soni
    First published: