हरियाणा: पलवल में नाबालिग लड़की का अपहरण कर 3 युवकों ने किया गैंगरेप, तीनों फरार

हरियाणा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)
हरियाणा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Gang Rape in Haryana: तीनों युवकों ने मिलकर पीडि़ता को बारी-बारी अपनी हवस का शिकार बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 10:34 AM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में अपहरण कर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. यह बात किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी (Threat) भी दी गई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. महिला थाना पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी ने ही आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है.

पीड़िता ने बताया कि बीते सोमवार को वह अपने घर में अकेली थी. अन्य परिजन काम से बाहर गए हुए थे. तभी गांव धौलागढ़ निवासी विक्रम घर में घुसा और उसका अपहरण कर बाग में ले गया. वहां विक्रम के साथी संजय व गांव काशीपुर निवासी ब्रह्मजीत पहले से ही मौजूद थे. तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी.

मां को बताई आपबीती



पीड़िता ने घर पहुंचकर मां को आपबीती बताई, इसके बाद मां की मदद से पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
सभी आरोपी फरार

पुलिस जांच अधिकारी एएसाई रेणू ने बताया कि 17 वर्षीय पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह गत 2 नवम्बर को अपने घर पर अकेली थी. उसी दौरान गांव धोलागढ़ निवासी विक्रम घर आया और पीडि़ता को बहला-फुसलाकर एक बाग में ले गया. बाग में विक्रम का साथी संजय व गांव काशीपुर निवासी ब्रहमजीत पहले से ही मौजूद थे. जहां पर तीनों युवकों ने मिलकर पीडि़ता को बारी-बारी अपनी हवस का शिकार बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. सभी आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज