लाइव टीवी

गुरुग्राम में 27 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, पत्नी पर साजिश रचने के आरोप

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 5:32 PM IST
गुरुग्राम में 27 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, पत्नी पर साजिश रचने के आरोप
पत्नी पर लगे हत्या की साजिश रचने के आरोप

संदीप के साथ गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) का एसपीओ (SPO) मौजूद था जिसे संदीप ने बताया कि उसकी हत्या (Murder) की साज़िश उसकी पत्नी ने रची है

  • Share this:
गुरुग्राम. पुलिस (Police) को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि स्कूटी सवार युवक रक्तरंजित हालात में द्वारिका एक्सप्रेस वे से लगते रास्ते पर घायल पड़ा है. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने गंभीर तौर पर घायल युवक को पहले सरकारी अस्पताल (Government Hospital) गुरुग्राम (Gurugram) में भर्ती करवाया गया, जहां से युवक की नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टर्स ने संदीप को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया.

संदीप के साथ गुरुग्राम पुलिस का एसपीओ मौजूद था जिसे संदीप ने बताया कि उसकी हत्या की साज़िश उसकी पत्नी ने रची है. उसके मामा के लड़के सचिन ने उसे गोली भी मारी है. यह सारी वारदात एसीपी में अपने फोन में रिकॉर्ड भी कर ली. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है.

दरअसल मृतक संदीप की शादी तकरीबन 6 साल पहले हुई थी. यह विवाह लव मैरिज के साथ साथ अंतरजातीय भी था. मृतक संदीप जाटव (SC) जाति से और आरोपी की पत्नी राजपूत जाति से संबंध रखती थी. दोनों को एक 5 साल की बेटी भी थी. वहीं इस वारदात के बाद पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक के भाई ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि मृतक की पत्नी और उसके मामा के लड़के सचिन के अवैध सम्बंधो की शिकायत भी दर्ज करवाई.

हालांकि मामले की सच्चाई और खुलासा हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो पायेगा. लेकिन गुरुग्राम पुलिस अवैध संबंधों से साथ साथ अंतरजातीय विवाह के एंगल से भी इस वारदात को तफ़्तीश से जोड़ कर जांच करने में लगी है.

यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 5:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर