लाइव टीवी

गुरुग्राम: 72 वर्षीय बुजुर्ग ने किया दोस्त की नाबालिग बेटी से रेप का प्रयास, फिर... 

News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 8:42 PM IST
गुरुग्राम: 72 वर्षीय बुजुर्ग ने किया दोस्त की नाबालिग बेटी से रेप का प्रयास, फिर... 
आरोपी बुजुर्ग, लड़की के पिता के साथ बैठकर उसके घर पर शराब पी रहा था. इसके बाद मौका पाते ही वह दोस्त की आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की के साथ रेप करने की कोशिश करने लगा. (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी बुजुर्ग, लड़की (Girl) के पिता के साथ बैठकर उसके घर पर शराब (Liquor) पी रहा था. इसके बाद मौका पाते ही वह दोस्त की आठवीं कक्षा (8th Class) में पढ़ने वाली लड़की के साथ रेप (Rape) करने की कोशिश करने लगा

  • Share this:
गुरुग्राम. जिले के सोहना में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग ने अपने दोस्त की नाबालिग लड़की (Minor Daughter) से रेप करने की कोशिश  (Tried to rape) की. आरोपी बुजुर्ग, लड़की के पिता के साथ बैठकर उसके घर पर शराब पी रहा था. इसके बाद मौका पाते ही वह दोस्त की आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की के साथ रेप करने की कोशिश करने लगा, लेकिन वह अपने इस कुत्सित प्रयास में सफल नहीं हो सका. लड़की ने सोहना थाने में आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम यानी पॉक्सो एक्ट (pocso act) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बुजुर्ग को कोर्ट ने जेल भेज दिया.

कोर्ट ने उसे भेज दिया भोंडसी जेल
पीड़िता ने बताया कि उसके पिता का दोस्त 72 वर्षीय नारायण, सोहना की शिव कॉलोनी में रहता है. वह गुरुवार की रात उसके पिता के पास आया और उनके साथ बैठकर शराब पी रहा था. जब उसके पिता बाथरूम के लिए बाहर गए, उसी दौरान नारायण ने उसको अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी. उसकी अश्लील हरकतों से परेशान होकर उसने शोर मचा दिया. इसी बीच शोर सुनकर मौके पर उसके पिता भी आ गए.

दोस्त की नाबालिग बेटी से रेप का प्रयास करने वाले नारायण नाम के 72 वर्षीय बुजुर्ग को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल पहुंचाया


इतने में नारायण मौके से भाग गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया. कोर्ट से उसे भोंडसी जेल भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट- संजय राघव)

ये भी पढ़ें-
Loading...

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ सोनीपत में गरजे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ

दादरी: खेतों में उतरेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर,15 को होगी रैली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 7:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...