लाइव टीवी

गुरुग्राम: चुनावी माहौल में पुलिस मुस्तैद, चैकिंग के दौरान कार से 75 लाख कैश बरामद

Dharamvir Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 9:50 AM IST
गुरुग्राम: चुनावी माहौल में पुलिस मुस्तैद, चैकिंग के दौरान कार से 75 लाख कैश बरामद
सिविल लाइंस थाना इलाके में चैकिंग के दौरान कार से बरामद हुए 75 लाख रुपए

हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस चेकिंग के दौरान कार से 75 लाख की रकम संदिग्ध परिस्तिथियों में बरामद की गई. कार्रवाई के दौरान पुलिस कार चालक से पूछताछ में जुटी है.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Grugram) में पुलिस चेकिंग (Police checking) के दौरान कार से 75 लाख की रकम संदिग्ध परिस्तिथियों में बरामद की गई. दरअसल विधानसभा चुनावों (Assembly elections) को लेकर चुनाव आयोग (Election commission) और गुरुग्राम पुलिस (Grugram Police) की टीमें संयुक्त तौर पर किसी भी संदिग्ध घटना पर पैनी नज़र बनाए हुए है, इसी कड़ी में सिविल लाइंस के चर्च के सामने पुलिस ने नाका लगाया हुआ था, तभी वहां से एक कार गुजरी. कार को चेक करने के दौरान उसमे से 75 लाख की बड़ी रकम बरामद की गई.

पुलिस को नहीं मिला कार चालक से संतोषजनक जवाब

वही इस मामले में डीएपी क्राइम की माने तो पुलिस नाके पर HR 26 DK 1936 को रोका गया था, जिसे कुलदीप सिंह नामक शख्स चला रहा था. पूछताछ करने पर कुलदीप पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद पूरे मामले की सूचना इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) को दी गयी. कुलदीप और बरामद किए गए 75 लाख रुपये इनकम टैक्स के अधिकारियों के सुपुर्द कर दिए गए हैं. वहीं डीसीपी क्राइम का कहना है कि विधानसभा चुनावों को लेकर हर लेवल पर मुस्तैदी से काम किया जा रहा है.

सिविल लाइंस थाना इलाके में वाहनों की चेकिंग करती पुलिस
सिविल लाइंस थाना इलाके में वाहनों की चेकिंग करती पुलिस


संदिग्धों पर पुलिस और चुनाव आयोग की पैनी नज़र 

गौरतलब है कि इससे पहले भी गुरुग्राम पुलिस ने चेकिंग के दौरान लाखों की शराब, नशीला पदार्थ, नकली करंसी भी बरामद करने में सफलता हासिल की है. पुलिस के मुताबिक आचार संहिता की पालना को लेकर मुस्तैदी बरती जा रही है और तमाम संदिग्धों पर पुलिस और चुनाव आयोग की पैनी नज़र है.

यह भी पढ़ें-गुरुग्राम: चलती बस में नशे में धुत कंडक्टर ने महिला के साथ की छेड़छाड़
Loading...

यह भी पढ़ें-चुनावों में बढ़ी पहलवान और बाउंसरों की डिमांड, प्रतिदिन के हिसाब से मिल रहे 2 से 10 हजार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 9:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...