महिला के भेष में पहुंचा था रोटी के जुगाड़ में, लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीटा

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: August 24, 2019, 9:58 AM IST
महिला के भेष में पहुंचा था रोटी के जुगाड़ में, लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीटा
युवक की पिटाई करते लोग

बच्चा चोर की अफवाह एक बहरुपिये को भारी पड़ गई. लोगों ने बच्चा चोर होने के शक में बहरुपिये की पिटाई शुरू कर दी.

  • Share this:
साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में बच्चा चोर की अफवाह एक बहरुपिये को भारी पड़ गई. लोगों ने बच्चा चोर होने के शक में बहरुपिये की पिटाई शुरू कर दी. बाद में पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस बहरुपिए को अपने साथ ले गई. दरअसल आज कल गुरुग्राम में व्हॉट्सएप्प पर एक अफवाह फैल रही है कि शहर में बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के लोग घूम रहे हैं.



इसी के चलते स्थानीय लोग सतर्क हो गए हैं और हर अनजान व्यक्ति को शक की निगाह से देख रहे हैं. शुक्रवार दोपहर गुरुग्राम के बलदेवनगर इलाके में तीन लोग बहरुपिये का रुप धारण करने पैसे मांगने के लिए गलियों में घूम रहे थे, इसी दौरान उन्होंने जब एक घर की घंटी बजाई तो आसपास के लोग इक्कट्ठा हो गए और शोर मचा दिया कि कॉलोनी में बच्चा चोर आ गए.

एक बहरूपिये को लोगों ने दबोच लिया

इतने में शोर होते देख दो बहरुपिये तो भाग खड़े हुए लेकिन एक शख्स को लोगों ने दबोच लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे. बहरुपिया लोगों से अपनी जान की भीख मांगने लगा लेकिन लोग अफवाह से इतने गुस्साए थे कि वो लगातार बहरुपिये की पिटाई करने लगे.

पुलिस बोली-अफवाहों पर ना दे ध्यान

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस भी आनन-फानन में कॉलोनी में पहुंची और बहरुपिये को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर अपने साथ ले गई. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया पर फैल रही इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दिया जाए. अगर किसी को कोई संदिग्ध लोग दिखाई दे तो पहले पुलिस को सूचना दी जाए कानून अपने हाथ में ना लें.
Loading...

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल

VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...