गुरुग्राम: सिगरेट के पैसे मांगे तो पेट्रोल छिड़क कर खोखे के मालिक को जिंदा जलाया

पुलिस की मानें तो अब्दुल को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया. जहां 14 मई को उसकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तफ़्तीश शुरू कर दी है.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: May 14, 2019, 6:56 PM IST
गुरुग्राम: सिगरेट के पैसे मांगे तो पेट्रोल छिड़क कर खोखे के मालिक को जिंदा जलाया
55 साल के बुजुर्ग को जिंदा जलाया
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: May 14, 2019, 6:56 PM IST
साइबर सिटी के मानेसर इलाके में सिगरेट के पैसे मांगने के विवाद में पान बीड़ी का खोखा चला रहे 55 वर्षीय अब्दुल शकूर को पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया. मामला दरअसल 3 मई का है जब यूपी बुलंदशहर का रहने वाला कन्हैया नाम का युवक आईएमटी मानेसर के इसी पान के खोखे पर सिगरेट लेने को पहुंचा था और सिगरेट के पैसे को लेकर विवाद इतना बढ़ा की बीती 4 मई को रात 9 बजे दोबारा हत्यारोपी  दोबारा अब्दुल के पान के खोखे पर पहुंचा और खोखे के अंदर बैठे बुजुर्ग पर पेट्रोल डाल कर इसे जिंदा जला दिया.

पुलिस की माने तो अब्दुल को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया. जहां 14 मई को उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तफ़्तीश शुरू कर दी है.



खोखे में बैठे अपने परिवार का गुजर बसर कर रहे 55 वर्षीय अब्दुल को सिगरेट के पैसे मांगने इतने महंगे पड़ जाएंगे किसीं ने सोचा तक नही था. दरअसल हत्यारोपी कन्हैया 3 मई को यहां पहुंचा और एक के बाद एक 3 सिगरेट उसने यहां पी. जब खोखा चला रहे बुजुर्ग ने पैसे मांगे तो यह बात हत्यारोपी कन्हैया को इतनी नागवार गुजरी की अगले दिन फिल्मी अंदाज में उसने पहले अब्दुल से सिगरेट मांगी और उसके बाद खोखे के अंदर बैठे अब्दुल शकूर पर पेट्रोल डाल उसे संभालने का मौका ही नहीं दिया.

जब तक कोई कुछ समझ पाता हत्यारोपी कन्हैया ने जलती हुई सिगरेट अब्दुल पर फेंक दी. 55 वर्षीय बुजुर्ग खोखे के अंदर से ही बचने के लिए चिल्लाता रहा. स्थानीय लोगों ने 75 से 80 प्रतिशत जली अवस्था मे अब्दुल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती भी करवाया लेकिन कल देर शाम अब्दुल की दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल
Loading...

कांग्रेस नेता का कार्यकर्ताओं को निर्देश- EVM स्ट्रांग रूम के बाहर दिखे संदिग्ध वाहन तो लगा दें आग

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...