अब पंजाबी गानों पर ठुमके लगाती दिखेंगी हरियाणवी गर्ल सपना चौधरी

न्यूज़ 18 से खास बातचीत में सपना चौधरी ने बताया, जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगी सपना, लेकिन नहीं दी इस संबंध में कोई और जानकारी.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 1:22 PM IST
अब पंजाबी गानों पर ठुमके लगाती दिखेंगी हरियाणवी गर्ल सपना चौधरी
अब सपना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में दस्तक देने जा रही हैं.
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 1:22 PM IST
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही अब पंजाबी गानों (Punjabi songs) पर भी थिरकती नजर आएंगी. जानकारी के अनुसार अब सपना पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री (Punjabi Film Industry) में भी अपना जलवा बिखेरने जा रही हैं. सपना का पहला पंजाबी गाना 20 सितंबर को सिंगर आर नेट (R Nait) के साथ 'लुटेरा' (Lootera) नाम से रिलीज होने जा रहा है.

न्यूज़ 18 से खास बातचीत में सपना चौधरी ने कहा कि वैसे तो उन्हें पंजाबी नहीं आती लेकिन इन गानों में काम करने में उन्हें मजा बहुत आया. अब वो आगे भी पंजाबी गानों में काम करने का मन बना रही हैं. सपना ने कहा कि उन्हें R Nait के साथ काम करने की काफी खुशी है. सपना ने इस दौरान कहा कि शायद वो अकेली ऐसी कलाकार हैं जिन्होंने हरियाणवी, बॉलीवुड और अब पंजाबी भाषा में काम किया है.

सपना चौधरी-sapna choudhary
पंजाबी सिंगर R Nait के साथ 'लुटेरा' नाम से रिलीज हो रही है.


वेब सीरीज में दिखेंगी

सपना ने बताया कि अब उनके फैंस जल्द ही उन्हें वेब सीरीज में भी देखेंगे. हालांकि उन्होंने इस संबंध और कोई भी जानकारी नहीं दी कि वो किस वेब सीरिज में काम करने जा रही हैं लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि जल्द ही वेब सीरीज रिलीज होगी. बता दें कि सपना साल 2017 में कलर्स टीवी पर प्रसारित बिग बॉस सीजन 11 में भी काफी फेम कमा चुकी हैं.



कुछ अलग काम करना है
Loading...

सपना ने कहा कि वो कुछ अलग करना चाहती हैं, वो चाहती हैं कि उनके काम को लोग याद रखें और सराहें. लेकिन वो इसके लिए अपना व्यवहार और काम करने का तरीका नहीं बदलेंगी. वो जैसी हैं वैसी ही रहेंगी. उनकी पहचान जिस वजह से है वो उसे नहीं बदलेंगी.

ये भी पढ़ें:- बाइक हटाने से शुरू हुए झगड़े में हमलावरों ने दो को चाकू घोंपे, हालत नाजुक

टिकट लेने के लिए अमित शाह के फर्जी लेटर हेड पर सीएम खट्टर को लिखा खत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...