बिजली चोरी पकड़ने के लिए गई विभाग की टीम पर हमला, दो कर्मचारी घायल

अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कर्मचारी नेताओं ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है.

Sanjay Kumar | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 6:06 PM IST
बिजली चोरी पकड़ने के लिए गई विभाग की टीम पर हमला, दो कर्मचारी घायल
घायल कर्मचारी
Sanjay Kumar | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 6:06 PM IST
सोहना से सटे मेवात के गांव रोजका मेव के समीप गांव बड़का में बिजली की चोरी पकड़ने गई बिजली विभाग की टीम पर आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान आरोपी युवकों ने टीम को बुरी तरह से पीटा व उसके मोबाइल व नकदी को  भी छीन लिया. इस मामले में रोजका मेव थाना पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कर्मचारी नेताओं ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है. बिजली कर्मी ने बताया कि बिजली विभााग की टीम गांव बड़का में मीटर बदलने का काम चल रहा था. वहीं उन्होंने एक घर में बिजली की चोरी होते हुए देखा.



जब वह कार्रवाई करने लगे तो इस दौरान गांव के निवासी मौके पर आ गए. उन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान शकरुल्ला और साबुद्दीन को चोटें लगी वहीं उनके मोबाइल व उनके मोबाइल व नकदी भी आरोपियों ने छीन ली.

हालांकि इस मामले में रोजका मेव पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर कर्मचारी नेताओं ने विभाग को चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह विरोध प्रदर्शन करेंगे.

ये भी पढ़ें-

युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए दो दोस्तों ने झज्जर में खोला अखाड़ा

नशे में धुत युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...