लाइव टीवी

छठी कक्षा की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार

News18 Haryana
Updated: November 20, 2019, 12:45 PM IST
छठी कक्षा की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार
सोहाना में छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश (सांकेतिक तस्वीर )

सोहना में कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा (girl) के साथ पड़ोस में रहने वाले तीन युवक ने दुष्कर्म (rape) करने की कोशिश की. तीनों आरोपी युवक एक सर्विस स्टेशन (service station) पर काम करते थे.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) के सोहना में कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा (girl) के साथ पड़ोस में रहने वाले तीन युवक ने दुष्कर्म (rape) करने की कोशिश की. तीनों आरोपी युवक एक सर्विस स्टेशन (service station) पर काम करते थे. बता दें कि तीनों युवकों ने छात्रा को घर से अगवा (kidnap) कर एक खाली प्लॉट में ले गए थे. परिजनों के तलाश करने पर आरोपी युवक के चंगुल से पीड़िता छात्रा को छुड़ाया गया. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके का मुआयना कर तीनों युवकों के खिलाफ पोस्को (pocso act) व किडनेपिंग (kidnaping) का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आरोपियों ने छात्रा की मां और चाची से भी की मारपीट

घटना सोहना की ईश्वर कॉलोनी की है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता छात्रा के परिजनों ने जब किशोरी का किडनैप करने का विरोध किया किया तो आरोपियों ने पीड़िता छात्रा की मां व चाची के साथ भी मारपीट करते हुए उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं तीनों आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे है. पुलिस मामले की छानबीन करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

(सोहाना से संजय राघव की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- हनीप्रीत की राम रहीम से मुलाकात में आ रही अड़चनों पर विज बोले- अब मैं आ गया हूं, सब ठीक हो जाएगा
Loading...

यह भी पढ़ें- हथियारों से लैस होकर घर में घुसे बदमाश, पहचान करने के बाद फायरिंग करते हुए हो गए फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 12:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...