लाइव टीवी

गुरुग्राम: पशु तस्करों ने बजरंग दल के सदस्य को मारी गोली, हालत गंभीर

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 12:12 PM IST
गुरुग्राम: पशु तस्करों ने बजरंग दल के सदस्य को मारी गोली, हालत गंभीर
बजरंग दल के सदस्य को पशु तस्करों ने मारी गोली

पशु तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी और एक गोली बजरंग दल के सद्स्य को लग गई. घायल बजरंग दल के सदस्य को मेंदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) में पशु तस्करों और गौ-टास्क फोर्स (Cow Task Force) के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान ने पशु तस्करों ने बजरंग दल के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी है. दरसअल, सेक्टर-10 इलाके में गुरुवार को बजरंग दल और गौरक्षकों के साथ हरियाणा पुलिस की गौ-टास्क फोर्स ने पशु तस्करों को रोका. इस दौरान पशु तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी और एक गोली बजरंग दल के सद्स्य को लग गई. घायल बजरंग दल के सदस्य को मेंदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

तीन तस्कर गिरफ्तार

वहीं तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. घायल बजरंग दल के कार्यकर्ता का नाम मोनू है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि रात को पेट्रोलिंग कर रही इस टास्क फोर्स ने जब इन तस्करों को देखा तो इनका पीछा किया. करीब 10 किलोमीटर तक टास्क फ़ोर्स ने इनका पीछा किया.

पकड़े जाने के डर से की फायरिंग

पकड़े जाने के डर से इन तस्करों ने चलते टेम्पों से गाय को फैंक दिया और फिर पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी. जिसमे टास्क फ़ोर्स के एक सदस्य गो गोली लग गई और बदमाश फरार होने की कोशिश करने लगे. लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

यह भी पढ़ें: हरियाणा की चुनावी जंग में 14 अक्टूबर को प्रचार के लिए उतरेंगे राहुल गांधी

चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...