लाइव टीवी
Elec-widget

बाइक चोरों ने पुलिस पर बरसाई गोलियां, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 4:58 PM IST
बाइक चोरों ने पुलिस पर बरसाई गोलियां, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी
गुरुग्राम पुलिस पर फायरिंग करने वाले दो चोर गिरफ्तार

तीन में से एक युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया जबकि बाकि 2 बदमाशों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. पुलिस की क्राइम यूनिट बिलासपुर टीम ने मुठभेड़ के बाद 2 बाइक सवार चोरों को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. दरअसल क्राइम ब्रांच को कंट्रोल रूम (Control room) से सूचना मिली थी कि सेक्टर 10 इलाके से 3 युवक HR26 DZ 5532 नंबर की बाइक को चोरी कर फरार हुए है. जिसके बाद हरकत में आई गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने तमाम नाको पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर शहर से बाहर जा रहे पुलिस नाको को अलर्ट जारी भी किया.

इसी कड़ी में खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के बारगुर्जर इलाके में पुलिस नाके पर जब पुलिस ने इन संदिध युवकों को रोकने की कोशिश की तब इनमे से एक ने पुलिस पार्टी पर देसी कट्टे से फायर कर उन्हें जान से मारने की कोशिश तक की. इसी दौरान तीन में से एक युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया जबकि बाकि 2 बदमाशों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल कल देर शाम पुलिस कंट्रोल रूम से सेक्टर 10 थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की विटी (वायस ट्रांसफर) की जानकारी मिली थी. जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने शहर से बाहर जाने वाले तमाम सुनसान रास्तो पर नाके लगाए और इसी कड़ी में बारगुर्जर इलाके में हेड कॉन्स्टेबल रजत अपने साथियों के साथ इलाके में नाके पर मुस्तैदी से तैनात था.

देर रात चोरी की गई बाइक नंबर पर सवार तीन बाइक सवार उसे गुरुग्राम से आते दिखे. उन्हें हेडकोंस्टेबल रजत द्वारा रुकने का इशारा भी किया गया लेकिन इससे पहले की पुलिस बदमाशों को दबोच पाती उससे पहले ही बाइक पर सबसे पीछे बैठे बदमाश ने रजत पर देसी कट्टे से फायर कर दिया.

अचानक हुए हमले में रजत ने किसी तरह खुद का बचाव करते हुए जान पर खेल तीन में से 2 को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. .बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. वहीं एसीपी की मानें तो आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. जिसके बाद यह साफ होगा कि इनके खिलाफ कितने मामले या फिर पुलिस गिरफ्त में आये यह शातिर कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके है. पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस के साथ-साथ चोरी की गई बाइक को महज कुछ घण्टो में ही बरामद कर मामले का खुलासा कर दिया.

ये भी पढ़ें- CM खट्टर और Dy.CM चौटाला ने मंत्रियों के नाम किए फाइनल, घोषणा 48 घंटे में

राजा के ऐशगाह पर सैकड़ों साल बाद भी दूर-दूर से आते हैं लोग जूते मारने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 4:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...