गुरुग्राम: ब्लड कैंसर से पीड़ित महिला इंजीनियर ने होटल के कमरे में फांसी लगा दी जान

युवती का नाम गीतम था जो मूल रूप से चरखी दादरी जिले की रहने वाली थी.

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: November 14, 2018, 5:50 PM IST
गुरुग्राम: ब्लड कैंसर से पीड़ित महिला इंजीनियर ने होटल के कमरे में फांसी लगा दी जान
महिला इंजीनियर ने की आत्महत्या
Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: November 14, 2018, 5:50 PM IST
दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के एक होटल में 25 वर्षीय कैंसर से पीड़ित युवती ने पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.  होटल के मालिक और कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराकर डैड बॉडी युवती के परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है,

युवती का नाम गीतम था जो मूल रूप से चरखी दादरी जिले की रहने वाली थी. युवती  काफी समय से गुरुग्राम में रहती है  थी.  बीटेक की पढ़ाई करने के बाद बेंगलुरु की एक  निजी कंपनी में काम कर रही  थी. मंगलवार को उसने  गुरुग्राम के सेक्टर 56 में  स्थित ओयो होटल में 1 दिन के लिए कमरा  लिया था.

PHOTOS: पति ने प्रेमिका के साथ रची थी पत्नी की हत्या की साज़िश, 8वीं मंजिल से दिया धक्का

अगले दिन उसे अपना कमरा खाली करना था,  लेकिन मंगलवार के दिन ही शाम करीब 7 बजे होटल के अंदर मौजूद कमरे के पंखे में फंदा लगाकर  अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. होटल के मालिक और कर्मचारियों ने इसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को निचे उतारकर कमरे की छानबीन शुरू की. डेड बॉडी के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसको पढ़ने के बाद पुलिस के अधिकारी भी सोच में पड़ गए. सुसाइड नोट में मरने से पहले गीतम ने लिखा था की मुझे ब्लड कैंसर है इसलिए मई सुसाइड कर रही हूं.  सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर पुलिस 174 की कार्यवाही करते हुए उसकी डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर