डे केयर में मासूम की पिटाई, मां की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

मासूम पर कई अत्याचार किर जा रहे थे. इस बाबत उन्होंने स्कूल प्रबंधन से इसकी शिकायत भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में पीड़िता ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को अपनी शिकायत की.

News18 Haryana
Updated: May 18, 2018, 1:26 PM IST
डे केयर में मासूम की पिटाई, मां की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
फुटप्रिंट्स डे केयर
News18 Haryana
Updated: May 18, 2018, 1:26 PM IST
साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 48 इलाके के फुट प्रिंट डे केयर के शिक्षकों और प्रबंधन के सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और जेजे यानि  जस्टिस जुवेनाइल एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है. साउथ उप्पल में रहने वाली एक महिला ने फुटप्रिंट डे केयर के खिलाफ आरोप लगाया है कि 6 अप्रैल को जब वो अपने तीन साल के मासूम की डे केयर में गतिविधियां लाइव अपने फोन पर देख रही थी उस दौरान डे केयर का स्टाफ उनके बच्चे को पीट रही थी.

इतना ही नहीं उस मासूम पर कई अत्याचार किर जा रहे थे. इस बाबत उन्होंने स्कूल प्रबंधन से इसकी शिकायत भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में पीड़िता ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को अपनी शिकायत की.

चाइल्ड वेल फेयर कमेटी की जांच में मामला सत्य पाए जाने के कब बाद बादशाहपुर थाना में पुलिस ने डे केयर प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में डे केयर सेंटर डायरेक्टर हरसिमत कौर से बात कि लेकिन उन्होंने कैमरे पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

गुरुग्राम में मासूमों पर अत्याचार का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी डे केयर, क्रेच स्कूल में ऐसे मामले सामने आ चुके है लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि ऐसे दर्जनों मामले सामने आने के बावजूद स्कूल प्रबंधन पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर