लाइव टीवी

गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड का CCTV फुटेज आया सामने, तीनों आरोपी 10 दिन बाद भी फरार

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: November 26, 2019, 2:44 PM IST
गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड का CCTV फुटेज आया सामने, तीनों आरोपी 10 दिन बाद भी फरार
गैंगस्टर अशोक राठी पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, समेत तकरीबन 42 से ज्यादा मामले दर्ज थे. (File Photo)

गैंगस्टर अशोक राठी (Gangster Ashok Rathi) हत्या कांड (Murder) का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. गुरुग्राम में बीते 16 नवंबर की अल सुबह कानून से बेखौफ हत्यारो ने अशोक राठी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं. इस हत्या को तीन नामजद युवकों ने अंजाम दिया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. गैंगस्टर अशोक राठी (Ashok Rathi) हत्याकांड (Murder) का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. गुरुग्राम में बीते 16 नवंबर की अल सुबह कानून से बेखौफ हत्यारों (Murderer) ने अशोक राठी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थीं. इस हत्या को तीन नामजद युवकों ने अंजाम दिया. बदमाशों ने अशोक राठी को करीब आधी दर्जन गोलियां मारी थीं. गैंगस्टर को गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां कुछ घंटों बाद ही उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई थी. बदमाश युवक ने अशोक राठी के घर में घुसकर गोलियों से उसका पूरा शरीर छलनी कर दिया था. सीसीटीवी फुटेज में यह पूरा वारदात वाकया कैद हो गया है. बदमाश घटना को अंजाम देकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं.

राठी को पेट में लगी थी तीन गोलियां

यह वारदात 16 नवंबर की सुबह 7.30 बजे हुई. गैंगस्टर राठी उस समय अपने घर में दोस्तों के साथ हुक्का पी रहा था. इसी दौरान तीन युवकों ने उस पर गोलियां बरसा दी. राठी को तीन गोलियां पेट के निचले हिस्से में जा लगी थी. हत्या के आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है. दो आरोपी राठी के गांव अलीपुर, जबकि एक गांव हरियाहेड़ा का रहने वाला है.



पत्नी, साले, सास की हत्या का आरोपी था राठी

गैंगस्टर अशोक राठी की हत्या के आरोपी अभी तक गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. गौरतलब है कि गैंगस्टर अशोक राठी पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, समेत तकरीबन 42 से ज्यादा मामले दर्ज थे. राठी पर पत्नी सुषमा, अपने साले और सास की हत्या के आरोप लगे थे. उसे पलवल की जिला अदालत ने उम्रकैद से सजा सुनाई थी. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में भी अशोक राठी को एक हत्या के केस में 10 साल की सजा सुनाई जा चुकी थी. राठी हाल ही में जमानत पर रिहा होकर अलीपुर अपने घर आया था.

प्रेम विवाह बनी अशोक राठी की हत्या की वजह
Loading...

पुलिस सूत्रों की मानें तो गैंगस्टर ने गांव की ही युवती से प्रेम विवाह किया था, जिसे लेकर काफी ग्रामीण उसके खिलाफ थे. गांव की लड़की से शादी करना सामाजिक मान्यताओं के पूरी तरह गलत माना जाता है. शादी के बाद गांव में दो गुट बन गए थे. इनमें से एक गुट वो था जो अशोक राठी के साथ था, जबकि दूसरा गुट उसके खिलाफ खड़ा हो गया था. गैंगस्टर राठी के उस समय सक्रिय रहने के चलते किसी ने उस पर हाथ डालने की हिम्मत नहीं की. अब कई साल से जेल में बंद रहने के बाद गैंगस्टर जब बाहर आया तो हत्या करा दी गई.

यह भी पढ़ें: BJP-JJP की घोषणाएं 26 नवंबर से साकार होनी शुरू हो जाएंगी: दुष्यंत चौटाला

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से शख्स को भून डाला, पहले पिता की हुई थी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 2:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...