लाइव टीवी

राहुल गांधी के बयान पर पलटवार, रेप इन कांग्रेस कहकर चलते बने CM खट्टर

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: December 14, 2019, 9:23 AM IST
राहुल गांधी के बयान पर पलटवार, रेप इन कांग्रेस कहकर चलते बने CM खट्टर
सीएम खट्टर बोले- हरियाणा को करप्शन फ्री प्रदेश बनाना मुख्य उद्देश्य है.

शुक्रवार को गुरुग्राम (गुड़गांव) पहुंचे सीएम खट्टर से मीडिया ने राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' बयान पर प्रतिकिया मांगी तो वो इसे 'रेप इन कांग्रेस' कहकर चलते बने

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'रेप इन इंडिया' (Rape In India) बयान पर पलटवार किया है. शुक्रवार को गुरुग्राम (गुड़गांव) पहुंचे सीएम खट्टर से मीडिया ने राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' बयान पर प्रतिकिया मांगी तो वो इसे 'रेप इन कांग्रेस' कहकर चलते बने. खट्टर यहां गुरुग्राम ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में पहुंचे थे, इसमें उन्होंने प्रदूषण, अवैध पार्किंग, अतिक्रमण समेत कई मुद्दों पर चर्चा की.



गुरुग्राम की सड़कों से हटाए जाएंगे 5 साल पुराने डीजल ऑटोमुख्यमंत्री ने यहां कष्ट निवारण समिति की बैठक बुलाई थी. इस बैठक में मुख्यमंत्री के सामने रखी गई कुल 12 समस्याओं में से आठ समस्याओं का मौके पर ही निवारण कर दिया गया. सीएम खट्टर ने कहा कि पांच साल से ज्यादा पुराने डीजल ऑटो गुरुग्राम की सड़कों से हटाए जाएंगे. इन ऑटो रिक्शा को ई-रिक्शा से रिप्लेस किया जाएगा, लेकिन ये ई-रिक्शा ऑटो चालकों को ही दी जाएंगी. इसके अलावा पटेल नगर में हाईटेंशन वायर को जल्द हटाया जाएगा. मुख्यमंत्री ने अगली बैठक में जांच कमेटी को रिपोर्ट रखने का आदेश दिया है.

गुरुग्राम इंटरनेशनल फूल मंडी बनाने का फैसला

इस कमेटी में गुरुग्राम इंटरनेशनल फूल मंडी बनाने का भी फैसला लिया गया, जिसके लिए सेक्टर 52 में आठ एकड़ भूमि चयनित की गई है. गुरुग्राम में ट्रांसपोर्ट नगर विकसित करने के लिए भी सीएम खट्टर ने अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है. ट्रांसपोर्टरों की पहचान कर ट्रांसपोर्ट नगर में दुकानें आवंटित की जाएंगी.

करप्शन फ्री प्रदेश बनाने का एजेंडा

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुग्राम ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचारी अधिकारियों को नहीं बख्शा जाएगा. राज्य को करप्शन फ्री बनाने का हमारा एजेंडा पहले से जारी है. इसे और प्रभावी बनाया जाएगा. धान की फिजिकल वेरिफिकेशन पर सीएम खट्टर ने कहा कि जहां सही आंकड़े नहीं मिले हैं, वहां वेरिफिकेशन कराई जा रही है. वहीं शहर भर में बेची जा रही शराब पर सीएम ने पुलिस कमिश्नर और एक्साइज विभाग को कार्रवाई करने का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें: करनाल में 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, 4 नाबालिग हिरासत में

डेरा सच्चा सौदा की बढ़ी मुश्किलें, HC ने पूछा कि कैसे होगी नुकसान की भरपाई?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 7:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर