लाइव टीवी

CM खट्टर बोले- EVM का मतलब Every Vote For Modi, Every Vote For Manohar

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: October 16, 2019, 11:11 AM IST
CM खट्टर बोले- EVM का मतलब Every Vote For Modi, Every Vote For Manohar
बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला के समर्थन में प्रचार करने गुरुग्राम पहुंचे थे CM मनोहरलाल खट्टर.

Haryana Assembly Elections 2019: बीजेपी (BJP) प्रत्याशी के समर्थन में गुरुग्राम पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2019) इस बार दिलचस्प होता नजर आ रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियां सत्ता में आने के लिए जी तोड़ मेहनत करने के साथ-साथ एक-दूसरे पर जमकर निशाना भी साध रही हैं. इसी क्रम में मंगलवार को गुरुग्राम पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. सीएम खट्टर ने जनता को EVM (Electronic Voting Machine) का नया मतलब भी समझाया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में EVM का मतलब 'Every Vote For Modi' और हरियाणा विधानसभा चुनाव में इसका मतलब 'Every Vote For Manohar' है.

गुरुग्राम विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला (BJP Candidate Sudhir Singla) के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए सीएम खट्टर यहां एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने अपने सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनाने के साथ ही विपक्ष पर हमला भी बोला. मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग 3-4 दिन बहुत सारे सपने दिखाएंगे, जातिवाद की राजनीतिक करेंगे, लेकिन आप लोगों को उसमें फंसना नहीं है.

'बीजेपी ने हरियाणा की जनता के लिए काम किया'

सीएम खट्टर ने कहा कि हमसे पहले जिस भी पार्टी की सरकार बनी सभी ने अपने लोगों के लिए काम किया. लेकिन बीजेपी की सरकार बनने के बाद उन्‍होंने हरियाणा की जनता के लिए काम किया. उन्‍होंने कहा, 'हमने पहले विधानसभा सत्र में सभी 90 विधायकों को 5-5 करोड़ उनके इलाकों में खर्च करने के लिए दिया. हालांकि, हमारी पार्टी के लोगों ने कहा कि सरकार हमारी है, तो आप सबको क्यों दे रहे हैं? लेकिन हमने कहा कि राज्य हमारा है, सभी विधायक अब हमारे हैं.'

जो गैंगस्टर का साथी है वो हमारे साथ कैसे हो सकता है: CM

सीएम खट्टर ने उन लोगों पर भी निशाना साधा जो जातिवाद की राजनीति करते हुए बीजेपी का दामन थामना चाह रहे थे. उन्होंने कहा कि जो गैंगस्टर का साथी है वो हमारे साथ कैसे हो सकते हैं? सीएम ने गुरुग्राम की जनता से कहा, 'मैं पहले भी आप लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए जनआशीर्वाद यात्रा लेकर आया था. आप लोगों ने आशीर्वाद दिया, इसलिए मैं चाहता हूं कि इस बार भी आप अपना आशीर्वाद देकर हमारे प्रत्याशी को जिताएं, ताकि हरियाणा का चहमुखी विकास हो सके.'

इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी सुखबीर कटारिया और निर्दलीय उम्मीदवार मोहित मदन लाल ग्रोवर पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में देशहित के नाम पर नहीं, बल्कि गैंगस्टरों के नाम पर वोट मांग रहे हैं. बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला ने कहा, 'मैं सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और मुख्यमंत्री के ईमानदारी के काम पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहा हूं.'
Loading...

बता दें कि बीजेपी 75 पर के लक्ष्य को पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. सीएम खट्टर अभी तक 52 विधानसभा का दौरा कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- अमित शाह ने VIDEO जारी कर हरियाणा की जनता से मांगी माफी, जानें वजह

VIDEO: निर्दलीय उम्मीदवार के लिए प्रचार करता नजर आया गैंगस्टर बिंदर गुर्जर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 10:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...