लाइव टीवी

एक्शन मोड में CM खट्टर, गुरुग्राम में कूड़ा उठाने वाली कंपनी पर ठोका 25 लाख का जुर्माना

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: November 8, 2019, 3:52 PM IST
एक्शन मोड में CM खट्टर, गुरुग्राम में कूड़ा उठाने वाली कंपनी पर ठोका 25 लाख का जुर्माना
एक्शन मोड में सीएम खट्टर

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि गुरुग्राम के लोगों की लगातार शिकायतें मिल रही थी जिसके चलते उन्होंने आज गुरुग्राम में कई जगह पर औचक निरीक्षण किया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी में प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने औचक दौरा किया. जिसमें उन्होने डंपिग स्टेशन (Dumping Station) पर पहुंचकर कूड़ा उठाने वाली कंपनी पर 25 लाख का जुर्माना ठोका, तो वही सरल केन्द्र और अंतोदय भवन में जिला प्रशासन को सुविधायें बढ़ाने के आदेश जारी किए.

सीएम मनोहर लाल ने अचानक गुरुग्राम का रूट तय किया तो अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक में हडप मंच गया. सीएम मनोहर ने सबसे पहले गुरुग्राम के ओल्ड ज्यूडिशियल कांप्लेक्स  स्थित डंपिंग स्टेशन का दौरा किया और वहां की गंदगी को देख सीएम मनोहर लाल ने कूड़ा उठाने वाली कंपनी को 25 लाख रुपये का जुर्माना लगाने का अधिकारियों को आदेश जारी कर दिया.



सीएम मनोहर लाल ने कहा कि गुरुग्राम के लोगों की लगातार शिकायतें मिल रही थी जिसके चलते उन्होंने आज गुरुग्राम में कई जगह पर औचक निरीक्षण किया है. इसके बाद सीएम मनोहर लाल ने अंतोदय भवन का दौरा किया. अंतोदय भवन में करीब 15 मिनट तक यहां की सुविधाओं का जायजा लिया और जाना कि कैसे यहां सरकारी कर्मचारी आम जनता का काम करते हैं. साथ ही क्या परेशानी यहां आम जनता को भुगतनी पड़ती हैं.

सीएम ने कई कमियों का पाया

सीएम मनोहर लाल ने यहां भी कई कमियों को पाया, जिनको जल्द सुधारने के आदेश भी जारी किए. इसके बाद सीएम मनोहर लाल ने सरल केन्द्र जिसको ई दिशा केन्द्र भी कहते उसका दौरा किया. सीएम मनोहर लाल की मानें सरकार के सरल केन्द्र के माध्यम से 100 से ज्यादा कामों के लिए सरकार ने एक सरल केन्द्र बनाया हुआ है, जिससे आम लोग अपने सरकारी काम करवाने के लिए यहां आते है. यहां भी सीएम मनोहर लाल ने सुविधाओं को बेहतर तरीके से करने को लेकर जिला प्रशासन को आदेश दिए.

ये भी पढ़ें-
Loading...

सरकारी कर्मचारियों को भाजपा विधायक की धमकी, बदल जाएं नहीं तो बदल दिए जाएंगे

नई पार्टी बनाएंगे पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, शैलजा पर लगाया धोखा देने का आरोप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 3:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...