मेरा लाइसेंस एक्सपायर हो रहा है.. रिन्यू कराने आया हूं- CM मनोहर लाल खट्टर

सोहना के अनाज मंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि "मेरा लाइसेंस एक्सपायर हो रहा है, रिन्यू कराने आया हूं."

News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 10:45 AM IST
मेरा लाइसेंस एक्सपायर हो रहा है.. रिन्यू कराने आया हूं- CM मनोहर लाल खट्टर
मेरा लाइसेंस एक्सपायर हो रहा है.. रिन्यू कराने आया हूं- CM मनोहर लाल खट्टर
News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 10:45 AM IST
हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में सोहना (Sohna) के अनाज मंडी में आयोजित जनसभा (Public meeting) को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar lal Khattar) ने कहा कि "मेरा लाइसेंस एक्सपायर हो रहा है रिन्यू कराने आया हूं."

"जनता करे मेरा लाइसेंस रिन्यू.. इसलिए उनके बीच आया हूं"

सोहना में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने 5 साल के कार्यकाल की समाप्ति पर कहा कि उनका लाइसेंस एक्सपायर होने वाला है. आगामी विधानसभा चुनावों में हरियाणा के लोगों को इसका नवीनीकरण करना होगा. इसलिए वो जनता से इस लाइसेंस को रिन्यू करवाने के लिए उनके बीच आए हैं. दरअसल, मनोहर लाल खट्टर सोहना में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तब उन्होंने ये बात कही थी.

सरकार ने एक दिन में 56 हजार लोगों के बनाए बीपीएल कार्ड

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सोहना और आसपास के क्षेत्र के लोगों को सरकार ने रेलवे (Railway) जैसी सुविधा दी है, जो जल्द ही शुरू होने वाली. उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश में डेढ़ लाख लोगों में से 56 हजार लोगों को महज एक ही दिन में बीपीएल कार्ड (Below Poverty Line Card) बनाकर दिए हैं. सीएम ने कहा कि इस योजना को काफी सरल कर दिया गया है. इसमें गरीबी रेखा से नीचे वाले लोगों को डाक्यूमेंट्स सर्वे कराने के बाद राशन कार्ड बनाकर दे दिए जाएंगे.

सीएम ने प्रदेश में बढ़ रही अपराध पर कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य हरियाणा से गुंडागर्दी और बदमाशी को समाप्त करना है. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि आम आदमी के जीवन को सरल बनाने के लिए हरियाणा में तमाम विकास किया जा रहा है. समाज में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर सरकार विशेष ध्यान दे रही है.

राव नरबीर सिंह-rao narbir singh
मेवात में तीनों सीटों पर बीजेपी का कमल खिलेगा : राव नरबीर सिंह

Loading...

मेवात में तीनों सीटों पर बीजेपी का कमल खिलेगा : राव नरबीर सिंह

कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) राव नरबीर सिंह (Rao Narbir Singh) ने कहा कि मेवात (Mewat) क्षेत्र में पहले कहा जाता था कि बीजेपी (BJP) का कोई वजूद नहीं है, लेकिन आज जनसैलाब को देखकर लगता है कि हरियाणा में सभी 90 सीटों पर बीजेपी अपना कब्जा करेगी. उन्होंने कहा कि अबकी बार मेवात में तीनों सीटों पर बीजेपी का कमल खिलेगा.

(सोहना से संजय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- बहू को छेड़खानी से बचा रही सास की पिटाई से मौत, 3 पर केस दर्ज 

पंचकूला आवंटन घोटाला में ED ने जब्त की 30 करोड़ की संपत्ति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 10:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...