कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर हुई रेड पर सीएम खट्टर ने कही ये बात

सीएम ने कहा कि कुलदीप पर जो कानूनी कार्रवाई हुई है, उसमें जो बात सामने आ रही है वो ठीक होती है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 29, 2019, 12:12 PM IST
कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर हुई रेड पर सीएम खट्टर ने कही ये बात
सीएम ने कुलदीप बिश्नोई पर कही ये बात
Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: July 29, 2019, 12:12 PM IST
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आईटी की रेड पर बोलते हुए कहा की जांच एजेंसियों की जानकारियां जितनी आपके पास उतना ही मेरे पास है. अगर कुलदीप बाहर की नागरिकता लेना चाहता था तो कानून उसे देखेगा साथ ही काग्रेस के विरष्ठ नेता और देवीलाल के छोटे बेटे के उस बयान पर भी सीएम बोले जिसमें चौधरी रणजीत सिह ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी को हराने के लिए महागठबंधन की जरूरत हैं और मैं सभी पार्टियों से उम्मीद करता हूं की महागठबंधन बनाया जाये, इस पर सीएम मनोहर लाल ने कहा की  लोकतंत्र में गठबंधन टूटते बनते रहते है.

सीएम ने कही ये बात

वहीं सीएम ने कहा कि कुलदीप पर जो कानूनी कार्रवाई हुई है, उसमें जो बात सामने आ रही है वो ठीक होती है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है. एक हरियाणा का नागरिक यदि इस तरह गैरकानूनी तरीके से काम करता है तो वो गलत है. जांच के बाद जो सामने आएगा उसके बाद सारी हकीकत सामने होगी.

छापेमारी में गुप्त विदेशी संपत्ति का चला पता

बता दें कि आयकर विभाग को हरियाणा कांग्रेस के नेता कुलदीप बिश्नोई और उनके परिवार के खिलाफ छापेमारी के बाद 200 करोड़ रुपए से अधिक की गुप्त विदेशी संपत्ति का पता चला है. सीबीडीटी सूत्रों ने यह जानकारी दी. विभाग ने हरियाणा, दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में बिश्नोई से जुड़े 13 परिसरों की 23 जुलाई को तलाशी ली थी.

सीबीडीटी ने रविवार देर रात जारी एक बयान में कहा, ‘यह समूह उन लोगों द्वारा नियंत्रित है, जिनकी दशकों से पड़ोसी राज्य में महत्वपूर्ण राजनीतिक उपस्थिति रही है और दशकों से जिम्मेदार राजनीतिक पदों पर काबिज रहकर भारी मात्रा में धन अर्जित किया है.’

ये भी पढ़ें- बीजेपी सांसद ने विधायक का भाषण रुकवाया
Loading...

पार्टी में महिला कर्मचारी से की थी अश्लील हरकत, FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...