vidhan sabha election 2017

रेवाड़ी एम्स को लेकर मचा घमासान, सीएम ने दिया दो टूक जवाब

ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 6:36 PM IST
रेवाड़ी एम्स को लेकर मचा घमासान, सीएम ने दिया दो टूक जवाब
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
ETV Haryana/HP
Updated: November 14, 2017, 6:36 PM IST
मंगलवार को सूबे के मुखिया पटौदी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. मुख्यमंत्री ने पटौदी को करोड़ों रुपए की सौगातें दी. पटौदी और हेलीमंडी की दशा और दिशा बदलने के लिए 102 करोड़ रुपए से ज्यादा की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया.

उधर कार्यक्रम में मौजूद कैंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने रेवाड़ी में घोषित एम्स का मुद्दा उठाया. राव इंद्रजीत ने कहा कि दो साल पहले एम्स की घोषण की गई थी लेकिन अब तक एम्स का निर्माण शुरु नहीं हुआ.

मुख्यमंत्री ने भी राव इंद्रजीत के सवाल का दो टूक जवाब दिया. सीएम ने कहा कि रेवाड़ी में एम्स की घोषण उन्हीं के कहने पर बिना केंद्र सरकार की अनुमति के की गई थी. साथ ही मुख्यमंत्री ने भी कहा कि राव इंदरजीत दिल्ली में ही बैठते हैं. उनके लिए सभी मंत्रियों से मिलना आसान है वो भी  बजट पर बात कर सकते हैं.

अकसर राव इंद्रजीत सरकार को घेरने का कोई मौक नहीं छोड़ते हैं. लेकिन सीएम ने इस बार उन्हें करार जवाब दिया. बताते चलेंं कि हाल ही में हुए गुरुग्राम मेयर चुनाव में भी राव इंद्रजीत सिंह अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावत करते नजर आए थे जिस पर पार्टी के पदाधिकारियों ने संज्ञान भी लिया था.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर