लाइव टीवी

महिला खिलाड़ी पर शादी का दबाव बना रहा था कोच, मना करने पर गोली मारकर की हत्या

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: November 12, 2019, 5:13 PM IST
महिला खिलाड़ी पर शादी का दबाव बना रहा था कोच, मना करने पर गोली मारकर की हत्या
गुरुग्राम में महिला खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

25 वर्षीय सरिता ने सपने में भी नहीं सोचा था कि सोमबीर को शादी के लिए मना करने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी (Cyber City) के बिलासपुर थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवती की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) कंट्रोल रूम (Control Room) को अलसुबह 4 बजे बोहड़ा खुर्द गाव में 26 वर्षीय युवक द्वारा युवती के सिर में गोली मारने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले जब तफ़्तीश शुरू की तो मृतका की पहचान 25 वर्षीय सरिता के तौर पर की गई जो कि ताइक्वांडो की खिलाड़ी थी. पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर नामजद हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरु कर दी है.

25 वर्षीय सरिता ने सपने में भी नहीं सोचा था कि सोमबीर को शादी के लिए मना करने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी. दरअसल शुरुआती तफ़्तीश में यह भी साफ हुआ है कि मृतका सरिता और हत्यारोपी 26 वर्षीय युवक सोमवीर एक दूसरे को 2013 से जानते थे. मृतका ताइक्वांडो की खिलाड़ी और हत्यारोपि सोमबीर भी इसका कोच है.

महिला खिलाड़ी पर बना रहा था शादी का दबाव

बस इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा की हत्यारोपी सोमबीर बीते काफी समय से मृतका और मृतका के परिजनों पर शादी करने का दबाव बना रहा था. लेकिन मृतका बार-बार सोमबीर को शादी के लिए मना करने लगी थी. बस इसी विवाद को लेकर हत्यारोपी आज सुबह भी मृतका के घर पहुंचा और शादी की बात दोहराने लगा.

मना करने पर सिर में मारी गोली

मृतका के इनकार के बाद उसने देसी कट्टे से सरिता के सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. वहीं पुलिस की मानें तो हत्यारोपी सोमबीर झज्जर का रहने वाला और अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. वहीं पुलिस की मानें तो पुलिस ने मौके से सुबूत जमा कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...

करतारपुर कॉरिडोर के शुरू होने पर पाकिस्‍तानी ड्राइवर ने जीता दिल, कहा - 'बहुत खुशी है कि आप यहां हैं'

करतारपुर कॉरिडोर के खुलने से भारत-पाकिस्तान संबंधों में काफी सुधार होगा: मनमोहन सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 5:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...