लाइव टीवी

Congress नेता सुखवीर कटारिया ने कहा- BJP नेताओं से मुद्दे की बात करो, वे भारत माता की जयकारे लगाते हैं

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 11:33 AM IST
Congress नेता सुखवीर कटारिया ने कहा- BJP नेताओं से मुद्दे की बात करो, वे भारत माता की जयकारे लगाते हैं
कांग्रेस नेता सुखवीर कटारिया ने कहा कि वह भारतीय हैं और भारत माता की जय सदा ही बोलते हैं और बोलते रहेंगे.

कांग्रेस नेता सुखवीर कटारिया ने कहा कि वह भारतीय हैं और भारत माता की जय सदा ही बोलते हैं. भाजपा के मंत्री मुददों से भटकाने के लिए हर बात पर भारत माता की जय लगाने लगते हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा ​विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Election) के लिए कांग्रेस (Congress) ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में गुरुग्राम से कांग्रेस के उम्मीदवार सुखवीर कटारिया (Sukhvir Katariya) ने मंगलवार को जन सम्पर्क अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पुहंचाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर पहुंच रहे है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता सुखवीर कटारिया ने कहा कि वह भारतीय हैं और भारत माता की जय सदा ही बोलते हैं और बोलते रहेंगे, जबकि भाजपा (BJP) के मंत्री मुद्दों से भटकाने के लिए हर बात पर भारत माता की जय लगाने लगते हैं. उन्होंने कहा कि आप जब भी बीजेपी के नेताओं से मुद्दों की बात करो, वे आपको भटकाना शुरू कर देते है. अब जनता के सवालों का जवाब भाजपा को देना होगा, क्योंकि वह पांच साल के कार्यकाल का हिसाब मांग रही है.

'भय और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने की बात कहने वाली सरकार से आज हर वर्ग परेशान'

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भय और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने की बात कहने वाली सरकार से आज हर वर्ग परेशान है. हरियाणा में इंस्पेक्टरी राज का बोलबाला है. हर वर्ग परेशान है. अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो सबसे पहले इंस्पेक्टरी राज को खत्म किया जाएगा. इसके अलावा जिले में विकास का पहिया जो की थम गया है, उसे गति देने का कार्य किया जाएगा.

Sukhvir katariya
सुखवीर कटारिया ने कहा कि भय और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने की बात कहने वाली सरकार से आज हर वर्ग परेशान है.


'सरकार अब यह बताए कि गुरूग्राम का पैसा कहां लग रहा है'

सुखवीर कटारिया ने कहा कि आज गुरुग्राम में हर जगह की सड़कें खस्ताहाल हो चुकी हैं. मूलभूत सुविधाओं का हाल हर जगह बुरा है. सरकार बनने पर इन सभी को दुरुस्त किया जाएगा, जिससे गुरुग्राम समार्ट सिटी बन सके. उन्होंने भाजपा सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग करते हुए कहा कि भाजपा पहले कहती थी कि गुरुग्राम का पैसा अन्य जिलों में लग रहा है, जिसके चलते गुरुग्राम अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है. सरकार अब यह बताए कि गुरुग्राम का पैसा कहां लग रहा है?

'कांग्रेस कभी भी राजनीतिक भेदभाव से कार्य नहीं करती है'
Loading...

सुखबीर ने दावा किया कि कांग्रेस कभी भी राजनीतिक भेदभाव से कार्य नहीं करती है, अगर करती होती तो अब तक भाजपा की आईटी सेल पर मुकदमा दर्ज हो चुका होता. उन्होंने कहा कि उनके बयान को एडिट कर के मीडिया में चलाया जा रहा है, यह गलत है.

यह भी पढ़ें: BJP नेता का तंज- 'कांग्रेस के बड़े नेताओं ने पीटा, इसलिए अशोक तंवर ने पार्टी छोड़ी'

'बबीता फोगाट ने दुष्यंत को छोड़ BJP का दामन थामा, हार के बाद समझ में आ जाएगा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 7:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...