लाइव टीवी

कुमारी शैलजा की अगुवाई में कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, कहा- मंहगाई ने किसान की तोड़ी कमर

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: November 17, 2019, 5:45 PM IST
कुमारी शैलजा की अगुवाई में कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, कहा- मंहगाई ने किसान की तोड़ी कमर
गुरुग्राम में महंगाई के चलते कांग्रेस जिला इकाई ने बीजेपी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

हरियाणा में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी बेहाल अर्थवयवस्था (Economy) के खिलाफ कांग्रेस (congress protest) सड़कों पर उतर गई है. रविवार को कांग्रेस जिला इकाई ने बीजेपी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया, जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja) पहुंची.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी बेहाल अर्थवयवस्था (Economy) के खिलाफ कांग्रेस (congress protest) सड़कों पर उतर गई है. रविवार को कांग्रेस जिला इकाई ने बीजेपी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया, जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja) पहुंची. अपने कार्यकर्ताओ के साथ कुमारी शैलजा बीजेपी (Bjp) को घेरती नजर आयीं. विरोध प्रदर्शन के दौरान कुमारी शैलजा ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

सड़कों पर उतड़े कांग्रेस कार्यकर्ता

गुरुग्राम (Gurugram)के कमान सराय कांग्रेस कार्यालय में पहुंची कुमारी शैलजा ने सड़कों पर उतरने से पहले एक मीटिंग की. कुमारी शैलजा ने इस दौरान अपने कार्यकर्ताओं को मजबूत करने की सलाह दी तो वहीं गुरुग्राम की सड़कों पर बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कुमारी शैलजा ने कहा की बीजेपी के कारण किसानों का बुरा हाल है, कोई अनाज नहीं खरीद रहा है. उन्होनें कहा कि महंगाई चर्म सीमा पर पहुंच रही है, लेकिन बीजेपी अपनी सरकार को संभालने में लगी हुई है.

कार्यकर्ताओं के साथ कुमारी शैलजा ने किया विरोध प्रदर्शन
कार्यकर्ताओं के साथ कुमारी शैलजा ने किया विरोध प्रदर्शन


गुरुग्राम में उद्योग की हालत खस्ता- कुमारी शैलजा 

कुमारी शैलजा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का 75 पार का सपना जनता ने तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी से पहले भी नाराज थी और आज भी है, इन्हीं कारणों से बीजेपी को बहुमत नहीं मिला. कुमारी शैलजा ने कहा कि गुरुग्राम में इंड्रस्ट्री के हालात खस्ता है, जिससे लोग बेरोजगार हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मंत्री रणजीत चौटाला बोले- एक महीने में सुधार देंगे प्रदेश की बिजली व्यवस्था
Loading...

यह भी पढ़ें- राम रहीम से मुलाकात के बाद डेरा सच्चा सौदा से कई सबूत मिटा सकती है हनीप्रीत: अंशुल छत्रपति

यह भी पढ़ें- फोगाट सिस्टर्स में छोटी रीतू ने 90 सेकंड में दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी को हराया,जीता एमएमए का पहला दंगल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...