लाइव टीवी
Elec-widget

हथियारों से लैस होकर घर में घुसे बदमाश, पहचान करने के बाद फायरिंग करते हुए हो गए फरार

News18 Haryana
Updated: November 20, 2019, 12:47 PM IST
हथियारों से लैस होकर घर में घुसे बदमाश, पहचान करने के बाद फायरिंग करते हुए हो गए फरार
सोहना की रायपुर कालोनी में बदमाशों ने घर में घुसकर की फायरिंग (सांकेति्क तस्वीर)

सोहना (Sohna) की रायपुर कालोनी में मंगवार रात को एक घर के अंदर अचानक हथियारों से लैस बदमाशों का एक गैंग (gang of miscreants) घुस गया. जिन्होंने बारी-बारी घर के अंदर सो रहे सभी सदस्यों के चेहरों को देखा और फायरिंग (firing) करते हुए वहां से फरार हो गए.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले के सोहना (Sohna) की रायपुर कालोनी में मंगवार रात को एक घर  के अंदर अचानक हथियारों से लैस बदमाशों का एक गैंग (gang of miscreants) घुस गया. जिन्होंने बारी-बारी घर के अंदर सो रहे सभी सदस्यों के चेहरों को देखा और फायरिंग (firing) करते हुए वहां से फरार हो गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. मुआयने के दौरान पुलिस को घटनास्थल से दो कारतूस भी बरामद हुए. वहीं पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दो दिन पहले बदमाशों ने इलाके में एक युवक को मारी थी गोली

गौरतलब है कि दो दिन पहले गैंगस्टर अशोक राठी की तीन युवकों द्वारा घर में घुसकर गोलियों से भून दिया था, जिसके बाद राठी की इलाज (treatment) के दौरान अस्पताल (dausa hospital) में मौत हो गई थी. वहीं पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुकदमे में एक आरोपी हरियहेड़ा गांव का था, जिसकी भाभी का रायपुर कॉलोनी में मायका है, जो राठी की हत्या के बाद से ही अपने घर से फरार है. कयास लगाए जा रहे है कि राठी गैंग के सदस्य आरोपी को ढूढने के लिए ही यहां पर आए होंगे, क्योंकि ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले बदमाशों ने घर के अंदर सो रहे सदस्यों का चेहरा पहचाने के बाद किसी को कुछ भी नहीं कहा और फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही साफ हो पाएगा की बदमाश घर में क्यों घुसे और उन्होंने घर के अंदर सो रहे लोगॆ को कुछ भी क्यों नहीं पूछा और आखिर में फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए.

(सोहाना से संजय राघव की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- हनीप्रीत की राम रहीम से मुलाकात में आ रही अड़चनों पर विज बोले- अब मैं आ गया हूं, सब ठीक हो जाएगा
Loading...

यह भी पढ़ें- पानीपत की बॉक्सर विंका ने मंगोलिया में हुई यूथ एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 11:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...