गुरुग्राम: रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने रेस्टोरेंट में घुसकर की फायरिंग

गुरुग्राम (Gurugram) में दो बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान पर पचास हजार रुपए प्रतिमाह की रंगदारी की मांग को लेकर फायरिंग कर दी.

Dharmbir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 8:17 AM IST
गुरुग्राम: रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने रेस्टोरेंट में घुसकर की फायरिंग
अग्रवाल स्वीट्स में फायरिंग करता आरोपी. (सीसीटीवी फुटेज)
Dharmbir Sharma | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 8:17 AM IST
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में दो बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान पर पचास हजार रुपए प्रतिमाह की रंगदारी (Extortion) की मांग को लेकर फायरिंग (Firing) कर दी. रंगदारी के लिए की गई फायरिंग की ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. रेस्टोरेंट संचालक (Restaurant operator) के बयान के आधार पर पुलिस (Gurugram police)) ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अग्रवाल स्वीट्स में बदमाशों ने की फायरिंग

घटना साइबर सिटी गुरुग्राम के डूंडाहेड़ा की है. रविवार की रात करीब 10 बजे दो बदमाश अग्रवाल स्वीट्स (Aggarwal Sweets) की दुकान में हेलमेट( Helmet in Shop) लगाए दाखिल हुए और दुकान के कर्मचारी से पचास हजार रुपए प्रतिमाह की रंगदारी मांगने लगे. बात बढ़ने पर अपराधि‍यों ने फायरिंग कर दी. गनीमत रही की इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी .

उद्योग विहार थाने में रेस्टोरेंट संचालक के बयान पर मामला हुआ दर्ज
उद्योग विहार थाने में रेस्टोरेंट संचालक के बयान पर मामला दर्ज किया गया है.


फायरिंग करने के बाद फरार हुआ आरोपी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम  मोगा है जो डूंडाहेड़ा गांव का रहने वाला है, जिस पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. रेस्टोरेंट संचालक महेंद्र ने बताया कि आरोपी ने रेस्टोरेंट में 50 हजार रुपये प्रति महीने की रंगदारी की मांग को लेकर फायरिंग की और वहां से स्कूटी पर बैठकर फरार हो गया. रेस्टोरेंट संचालक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज (Case filed) कर लिया है. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह ने बताया कि रविवार रात से ही आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में युवती ने पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- पुलिस ने मुझे बेल्ट और डंडों से पीटा
Loading...

यह भी पढ़ें- 23 हजार का चालान कटने के बाद युवक बोला- पैसे चुका कर वापस लाऊंगा स्कूटी

यह भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव: ‘आप’ ने अनिता छिकारा को बनाया बहादुरगढ़ से उम्मीदवार, नवीन जयहिंद ने की घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 7:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...