लाइव टीवी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: दुष्यंत चौटाला का बयान- सीटों को लेकर BJP से नहीं हुई कोई चर्चा

News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 5:44 PM IST
दिल्ली विधानसभा चुनाव: दुष्यंत चौटाला का बयान- सीटों को लेकर BJP से नहीं हुई कोई चर्चा
दिल्ली चुनावों को लेकर दुष्यंत ने कही ये बात

दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की मानें तो न तो भाजपा (BJP) की ही और न ही जेजेपी (JJP) कि कोर कमेटी की बैठक अभी तक दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर हुई है.

  • Share this:
गुरुग्राम. दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election) को लेकर जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party) सुप्रीमो एवं हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने भाजपा द्वारा जेजेपी को 6 सीट दिए जाने की जानकारी का खंडन किया है. दुष्यंत चौटाला की मानें तो उनकी मुलाकात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से जरूर हुई है, लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर या फिर सीटों को लेकर किसी तरह की कोई चर्चा अभी तक नहीं हुई है.

दुष्यंत चौटाला की मानें तो न तो भारतीय जनता पार्टी की ही और न ही जननायक जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक अभी तक दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर हुई है. उप मुख्यमंत्री ने बताया कि शुक्रवार को जननायक जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक है, जिसके बाद साफ हो पायेगा की दिल्ली में जेजेपी गठबंधन में चुनाव लड़ेगी या अपने दम पर.

कोर कमेटी की बैठक के बाद होगा फैसला

हालांकि शुक्रवार को जेजेपी की कोर कमेटी की बैठक के बाद ही दुष्यंत चौटाला अपनी चुनावी रणनीति को साफ करने की बात कहते दिख रहे है. बाहरी दिल्ली की सीटें जो कि जाट बाहुल्य सीटों के तौर पर जानी जाती ऐसी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार जेजेपी गेम चेंजर के तौर पर खुद का विकल्प तलाशने में जरूर लगी है. बैठक के बाद ही इस बात का पता चल पाएगा की हरियाणा में जो गठबंधन हुआ है उसका असर दिल्ली में देखने को मिलेगा या नहीं.

ये भी पढे़ं - फरीदाबाद : साइबर सेल ने ढूंढ़ निकाले चोरी व खोए 20 महंगे मोबाइल


ये भी पढ़ें - पुलिस ने काटा 23,500 रुपये का चालान, बाइक वहीं छोड़कर भागा युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 5:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर