लाइव टीवी

'पानीपत' को लेकर जाट समुदाय का उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन, फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 6:06 PM IST
'पानीपत' को लेकर जाट समुदाय का उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन, फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग
जाट नेताओं ने कहा कि फिल्म की कमाई अच्छी हो इसलिए सूरजमल की भूमिका को गलत दिखाया गया है

जाट नेताओं ने 'पानीपत' (Panipat) फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपनी फिल्म की अच्छी कमाई को लेकर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. फिल्म पानीपत (Panipat) का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जाट नेता फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं. शुक्रवार को जाट समुदाय (Jat Community) के लोगों ने फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिए जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा. जाट नेताओं की माने तो फिल्म पानीपत में सूरजमल (Surajmal) के किरदार को गलत तरीके से दर्शाया गया है. जाट समुदाय के लोगों ने कहा कि सूरजमल एक अच्छे इंसान थे. उन्होंने समाज के लिए कई लड़ाइयां लड़ी थी.

फिल्म निर्देशक ने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया

जाट नेताओं ने फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपनी फिल्म की अच्छी कमाई को लेकर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है. जाट नेताओं ने कहा कि फिल्म के कुछ सीन को काटकर चलाया जाए या फिर इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाए.
अगर ऐसा नहीं किया गया तो आने वाले समय में जाट समुदाय के लोग बड़ा प्रदर्शन करेंगे.

बता दें कि इस फिल्म को लेकर हरियाणा राजस्थान के अभिनेता एवं नेताओं ने भी कई बयान दिए हैं, लेकिन फिर भी इस फिल्म को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई

ये भी पढें - नहीं जल रही पराली फिर भी AQI DELHI में 400 पार, कहां हैं किसानों को कोसने वाले

ये भी पढ़ें - युवती के परिजनों को था प्रेम संबंध का शक, नाबालिग युवक को घर बुलाकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 6:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर