लाइव टीवी

अचानक अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, प्रशासन को दिए सख्त निर्देश

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: October 31, 2019, 3:47 PM IST
अचानक अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, प्रशासन को दिए सख्त निर्देश
जब अचानक अस्पताल पहुंचे दुष्यंत चौटाला

डिप्टी सीएम साहब का ये निरीक्षण औचक था. इसलिए अस्पताल प्रशासन में सक्ते में आ गया. निरीक्षण डिप्टी सीएम का था. विभागों के मुखिया भी एक लाइन में आ गए.

  • Share this:
गुरुग्राम. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में दस सीटों जितने के बाद किंग मेकर बने दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala), अब खुद ही किंग बन गए है. ऐसा इसलिए क्योंकि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला. अभी अपनी कुर्सी पर बैठे भी नहीं, उससे पहले एक्शन में आ गए है. दुष्यंत चौटाला ने अपने कदमों की आहट से हड़कंप मचाना शुरू कर दिया है. उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गुरुवार सुबह ही गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में पहुंच गए. जैसे ही दुष्यंत चौटाला का काफिला अस्पताल के सामने रुका, वैसे ही गुरुग्राम के सेक्टर 10 के सिविल अस्पताल का प्रशासन हरकत में आ गया.

डिप्टी सीएम साहब का ये निरीक्षण औचक था. इसलिए अस्पताल प्रशासन में सक्ते में आ गया. निरीक्षण डिप्टी सीएम का था. विभागों के मुखिया भी एक लाइन में आ गए. जिस भी विभाग में खामियां मिली उसके बार में प्रशासन को सुधारने के कड़े निर्देश दिए. इस पूरे निरीक्षण के दौरान डॉक्टर्स की टीम भी दुष्यंत चौटाला के साथ नज़र आई.

दुष्यंत का एक्शन माना जा रहा अहम

बता दें कि हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की सरकार बनी है. मनोहर लाल की अगुवाई में बनी इस सरकार में दुष्यंत चौटाला को डिप्टी सीएम बनाया गया. लेकिन बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की सरकार की कैबिनेट कैसी होगी ये विधायकों की शपथ के बाद साफ हो पाएगा. ऐसे में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का एक्शन कई मायनों में बेहद अहम माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पहलू खां मॉब लिंचिंग केस: हाईकोर्ट ने पहलू के परिवार के खिलाफ दर्ज FIR खारिज की

सिद्धू को इमरान ने फिर दिया न्यौता, विज बोले-पाक के ही रिप्रजेंटेटिव हैं वो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 3:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...